×

मौत से पहले प्रेमिका की मांग भरी, फिर हुआ चौंकाने वाला खुलासा

सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार तिवारी घटनास्थल पर पहुंचे और शवों को कब्जे में लिया। प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक दोनों ममेरे भाई बहन हैं।

Rahul Joy
Published on: 1 Jun 2020 7:36 AM GMT
मौत से पहले प्रेमिका की मांग भरी, फिर हुआ चौंकाने वाला खुलासा
X
district hardoi

हरदोई। अतरौली थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह एक गांव में गांव के बाहर पेड़ से एक युवक व युवती के शव लटकते पाए गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया है। दोनों युवक युवती आपस में ममेरे भाई बहन बताए गए हैं। पुलिस के मुताबिक दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा था।

अतरौली थाना इलाके के एक गांव में पेड़ पर एक युवक व युवती के शव एक ही डाल पर फांसी के फंदे पर लटके देखे गए तो गांव में सनसनी फैल गई। मामले की सूचना मिलते ही भारी संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। दोनों की पहचान आपस में ममेरे भाई बहन के रूप में की गई। सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंचे।

नौशेरा सेक्टर में घुसपैठ करते हुए तीन आतंकी मारे गए, सर्च ऑपरेशन जारी

भाई बहन का निकला सम्बन्ध

पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार तिवारी घटनास्थल पर पहुंचे और शवों को कब्जे में लिया। प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक दोनों ममेरे भाई बहन हैं। दोनों में काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। फिलहाल पूरे मामले में तहरीर मिलने पर आगे कार्यवाही की जाएगी।

युवक की होने वाली थी शादी

एक गांव निवासी युवक और युवती आपस में करीबी रिश्तेदार हैं और गांव में दोनों का अगल-बगल ही मकान है। युवक गांव में ही सिलाई का कार्य करता था। युवक की शादी तय हो चुकी थी और 12 जून को तिलक व 15 जून को शादी होनी थी। युवक की उम्र 21 वर्ष व युवती की 19 वर्ष है, परिजनों के दबाव के चलते युवक की शादी तय होने के बाद दोनों प्रेमियों ने एक साथ जीने मरने की कसम निभाते हुए एक साथ फांसी के फंदे पर झूल गए।

खुदकुशी करने से पहले युवक ने अपनी प्रेमिका की मांग भरी और बिछिया भी पहनाए, गांव में सुबह शव लटकते देख क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पुलिस ग्रामीणों से पूछताछ कर रही है। घटना के बाद से दोनों के परिवारों में कोहराम मच गया है।

रिपोर्टर - मनोज तिवारी, हरदोई

भारत के डॉक्टरों पर टिकी दुनिया की निगाहें, सैनिकों की तरह कर रहे काम- PM मोदी

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story