×

शोक की लहर: नहीं रहे लोकतंत्र सेनानी तेज प्रकाश जायसवाल, हुआ अन्तिम संस्कार

जिले की बुनकर नगरी टाण्डा में जनसंघ के समय से ही भगवा झंडा बुलन्द करने वाले लोकतंत्र सेनानी व प्रसिद्ध व्यवसायी तेज प्रकाश जायसवाल 75 का तेज अन्ततः गुरूवार को ली आखरी सांस।

Newstrack
Published on: 27 Aug 2020 1:20 PM GMT
शोक की लहर: नहीं रहे लोकतंत्र सेनानी तेज प्रकाश जायसवाल, हुआ अन्तिम संस्कार
X
शोक की लहर: नहीं रहे लोकतंत्र सेनानी तेज प्रकाश जायसवाल, हुआ अन्तिम संस्कार

अम्बेडकरनगर: जिले की बुनकर नगरी टाण्डा में जनसंघ के समय से ही भगवा झंडा बुलन्द करने वाले लोकतंत्र सेनानी व प्रसिद्ध व्यवसायी तेज प्रकाश जायसवाल 75 का तेज अन्ततः गुरूवार को ली आखरी सांस। लखनऊ के मेडिएट अस्पताल में इलाज के दौरान उनका गुरूवार की सुबह निधन हो गया। उनके निधन का समाचार मिलते ही उनके छज्जापुर स्थित आवास पर शोक संवेदना व्यक्त करने वालों का तांता लग गया। उनका शव लखनऊ से दोपहर बाद टाण्डा लाया गया जहां से उनकी अन्तिम यात्रा महादेवा घाट के लिए रवाना हुई।

ये भी पढ़ें:SGPGI में शुरू हुआ E-OPD, अब तक हुआ 28 हजार से ज्यादा मरीजों का इलाज

महादेवा घाट पर उनका अन्तिम संस्कार किया गया

महादेवा घाट पर उनका अन्तिम संस्कार किया गया। जिला प्रशासन की तरफ से तहसीलदार टाण्डा ने उनके पार्थिव शरीर पर श्रद्धा सुमन अर्पित किया। इसके उपरान्त गार्ड आफ आनर दिया गया। अन्तिम संस्कार के समय विभिन्न हिन्दू संगठनों से जुड़े नेताओं के अलावां भाजपा के वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे। तेज प्रकाश जायसवाल और उनके परिवार के छः सदस्य एक अगस्त को हुई कोरोना जांच में पॉजिटिव पाये गये थे। शुरूआती दौर में तो उन्हें होम आइसोलेशन में रखा गया लेकिन उनकी उम्र को देखते हुए उन्हें मेडिकल कालेज में भर्ती करा दिया गया।

शोक की लहर: नहीं रहे लोकतंत्र सेनानी तेज प्रकाश जायसवाल, हुआ अन्तिम संस्कार

ये भी पढ़ें:17 डॉल्फिन की मौत: मॉरिशस तट पर मचा हड़कंप, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

अन्तिम संस्कार के दौरान बहुत से भाजपा नेता रहे मौजूद

13 अगस्त को उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई जिसके बाद उन्हें गृह एकांतवास में रहने की सलाह के साथ मेडिकल कालेज से छुट्टी दे दी गई। 16 अगस्त को सांस लेने में परेशानी होने के कारण उन्हें राजधानी के मेडिएट अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां भी उनकी कोरोना जांच करायी गई लेकिन रिपोर्ट नेगेटिव आयी। इलाज के दौरान गुरूवार की सुबह उन्होंने अन्तिम सांस ली। भाजपा जिलाध्यक्ष कपिल देव वर्मा, विधायक संजू देवी, अनीता कमल, पूर्व विधायक त्रिवेणी राम समेत बड़ी संख्या में भाजपा नेता अन्तिम संस्कार के दौरान मौजूद रहे।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story