×

पूर्व कैबिनेट मंत्री मनोज कुमार पांडे की अगुवाई में जिला मुख्यालय पर हुआ प्रदर्शन

सरकार पर अपना हमला तेज करते हुए आज पहली बार पूर्व कैबिनेट मंत्री मनोज कुमार पांडे की अगुवाई में सपा कार्यकर्ताओं ने धरने में भरी हुंकार समाजवादी पार्टी प्रदेश स्तर पर धरना प्रदर्शन कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

Newstrack
Published on: 19 Oct 2020 10:13 AM GMT
पूर्व कैबिनेट मंत्री मनोज कुमार पांडे की अगुवाई में जिला मुख्यालय पर हुआ प्रदर्शन
X
पूर्व कैबिनेट मंत्री मनोज कुमार पांडे की अगुवाई में जिला मुख्यालय पर हुआ प्रदर्शन (Photo by social media)

रायबरेली: प्रदेश सरकार क़ानून व्यवस्था को चाक चौबंद रखने के लिए लगातार नए प्रयास कर रही है लेकिन उसके बाद भी अपराधी लगातार पुलिस और कानून के लिए चुनौती बनते जा रहे है।प्रदेश की बिगड़ी हुई काननू व्यवस्था पर विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर है।

ये भी पढ़ें:कंगना को रेप की धमकी: गुस्से में लाल हुए फैंस, फिर मांगनी पड़ गई इसे माफी

सरकार पर अपना हमला तेज करते हुए आज पहली बार पूर्व कैबिनेट मंत्री मनोज कुमार पांडे की अगुवाई में सपा कार्यकर्ताओं ने धरने में भरी हुंकार समाजवादी पार्टी प्रदेश स्तर पर धरना प्रदर्शन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसी कड़ी में आज रायबरेली में सपा कार्यकर्ताओं ने वर्तमान व पूर्व विधायको की मौजूदगी में बिगड़ी हुए कानून व्यवस्था को लेकर अपर जिलाधिकारी के माध्यम से राज्पाल को संबोधित ज्ञापन सौंपा।

raebareli-protest raebareli-protest (Photo by social media)

पिछले दिनों हुए कई हत्या लूट बलात्कार पर विपक्ष लगातार सरकार को घेरने में जुटा है

पिछले दिनों हुए कई हत्या लूट बलात्कार पर विपक्ष लगातार सरकार को घेरने में जुटा है। रायबरेली में आज सैकड़ों सपाई कलेक्ट्रेट पहुँचे और राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन अपर जिलाधिकारी को सौंपा। ज्ञापन देने से पहले सपाइयों ने कलेक्ट्रेट परिसर में जमकर सरकार विरोधी नारेबाजी की और जमकर हंगामा किया।

raebareli-protest raebareli-protest (Photo by social media)

ये भी पढ़ें:इस शहर में फिर से मचने वाली है भीषण तबाही! मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

सपा प्रदर्शन के दौरान पार्टी के पूर्व विधायक और वर्तमान विधायक मनोज पाण्डेय भी मौजूद रहे। ज्ञापन देने पहुँचे सपा जिलाध्यक्ष वीरेंद्र यादव ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर-प्रदेश अपराध चरम पर है बलिया में बीजेपी नेता ने एसडीएम सीओ व तमाम पुलिसकर्मियों के सामने युवक को गोली मार हत्या कर दी। अपराधों में मामले में यूपी पहले नंबर पर पहुँच चुका है। वहीं सपा कार्यकर्ताओं ने सिटी मजिस्ट्रेट से नोकझोंक भी की

नरेन्द्र सिंह, रायबरेली

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story