×

कंगना को रेप की धमकी: गुस्से में लाल हुए फैंस, फिर मांगनी पड़ गई इसे माफी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को वकील मेहंदी रजा ने खुलेआम रेप की धमकी दी है। उन्होंने लिखा कि आपका बीच शहर में रेप होना चाहिए। हालांकि बाद में उन्होंने बताया कि उनका सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो गया था। 

Shreya
Published on: 19 Oct 2020 9:56 AM GMT
कंगना को रेप की धमकी: गुस्से में लाल हुए फैंस, फिर मांगनी पड़ गई इसे माफी
X
कंगना को रेप की धमकी: गुस्से में लाल हुए फैंस, फिर मांगनी पड़ गई इसे माफी

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को खुलेआम एक वकील (Advocate) ने रेप की धमकी दी है। वकील ने सोशल मीडिया पर कंगना को रेप की धमकी दी है। दरअसल, वकील ने कंगना की एक पोस्ट पर ये आपत्तिजनक कमेंट किया था। वहीं जब यूजर्स ने ये कमेंट देखा तो वकील को जमकर फटकार लगाई। जिसके बाद वकील ने एक पोस्ट के जरिए बताया कि मेरी आईडी हैक हो गई थी। साथ ही वकील ने सभी से माफी भी मांगी है।

क्या था वकील मेहंदी रजा का कमेंट?

आपको बता दें कि कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर नवरात्रि के पहले दिन एक पोस्ट डाली थी। इस पोस्ट पर वकील मेहंदी रजा ने कमेंट किया था कि बीच शहर में आपका रेप होना चाहिए। इस कमेंट के बाद यूजर्स ने जमकर वकील को फटकार लगाई और साथ ही मेहंदी रजा को खूब खरी-खोटी सुनाई। रिपोर्ट्स की मानें तो मेहंदी रजा ओडिशा के झारसुगड़ा डिस्ट्रिक्ट एंंड सेशन कोर्ट में एडवोकेट है। जानकारी के मुताबिक, रजा के खिलाफ शिकायत बी दर्ज हुई है।

यह भी पढ़ें: कोरोना से जीतता झारखंड: रिकवरी रेट 92 प्रतिशत, तेजी से सुधर रहे हालात

ADVOCATE MEHANDI RAZA POST (फोटो- सोशल मीडिया)

मेहंदी रजा ने यूजर्स से मांगी माफी

वहीं सोशल मीडिया पर यूजर्स का गुस्सा और माहौल को गरमाता देख वकील मेहंदी रजा ने एक पोस्ट के जरिए बताया कि आज मेरी फेसबुक आईडी हैक हो गई थी, जिससे कुछ अपमानजनक कमेंट पोस्ट किए गए हैं। उन्होंने लिखा कि किसी भी महिला या फिर कम्युनिटी को लेकर मेरे ऐसे विचार नहीं हैं। मैं खुद भी हैरान हूं और इसके लिए क्षमा मांगता हूं। उन्होंने लिखा कि मेरी माफी को मंजूर करें, जिनकी भावनाएं आहत हुई हैं, वे मुझे माफ कर दें। मैं वाकई इसके लिए माफी चाहता हूं।

यह भी पढ़ें: तिलमिला उठा चीन: पकड़ा गया इनका खास सैनिक, भारत ने ऐसे धर दबोचा

क्या था कंगना का पोस्ट?

बता दें कि कंगना ने जो पोस्ट शेयर की थी, उसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि- कौन-कौन नवरात्रि पर व्रत रख रहा है? ये फोटोज आज के सेलिब्रेशन के हैं, क्योंकि मैंने भी फास्ट रखा है। इस बीच मेरे खिलाफ एक और FIR हुई है। महाराष्ट्र में पप्पू सेना मुझ पर जुनूनी हो रही है। मुझे बहुत याद मत करो, मैं जल्द ही वहाँ आ जाऊँगी।



यह भी पढ़ें: मोदी पाकिस्तान में: मच गया इमरान के देश में घमसान, नेताओं में छिड़ी जंग

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story