×

मोदी पाकिस्तान में: मच गया इमरान के देश में घमसान, नेताओं में छिड़ी जंग

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बार पाकिस्तान के सियासी तूफान के केंद्र में आ गए हैं। इमरान खान और विपक्ष दोनों एक दूसरे को पीएम मोदी का दोस्त बता रहे हैं और उनके सहारे एक दूसरे पर तीखे हमले कर रहे हैं। 

Shreya
Published on: 19 Oct 2020 8:46 AM GMT
मोदी पाकिस्तान में: मच गया इमरान के देश में घमसान, नेताओं में छिड़ी जंग
X

इस्‍लामाबाद: पाकिस्तान की राजनीति में एक बार फिर से बवाल शुरू हो गया है, लेकिन इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस सियासी तूफान के केंद्र में आ गए हैं। दरअसल, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और पाकिस्तान मुस्लिम लीग (एन) की नेता मरियम शरीफ दोनों एक दूसरे को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दोस्त बता रहे हैं। अब दोनों नेता एक दूसरे पर पीएम मोदी के सहारे तीखे हमले कर रहे हैं और उन्हीं के सहारे खुद को देशभक्त साबित करने में लगे हैं।

मरियम शरीफ का इमरान खान को करारा जवाब

इमरान खान द्वारा पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को पीएम मोदी का दोस्त बताए जाने पर पाकिस्तान मुस्लिम लीग (एन) की नेता और नवाज शरीफ की बेटी मरियम शरीफ ने करारा जवाब दिया है। उन्होंने कराची में एक रैली में कहा कि हमारे जवाब मांगने पर इमरान कहते हैं कि नवाज शरीफ मोदी की जुबान बोलता है।

यह भी पढ़ें: रात में गायब लड़कियां: पहाड़ों पर होता रहा घिनौना काम, कांप उठा पूरा देश

mariyam (फोटो- ट्विटर)

मरियम ने किया पलटवार

"उन्होंने कहा कि मोदी की कामयाबी की दुआएं तुम मांगों, मोदी से बात करने के लिए मरे जाओ तुम, कुलभूषण जाधव के लिए रातों-रात अध्‍यादेश पारित करो तुम, उसके लिए सरकारी खर्चे से वकील ढूढ़ों तुम, कश्मीर को प्लेट में रखकर पेश करो तुम, कश्‍मीर का मुकदमा हार जाओ तुम, भारत को यूएन में वोट दो तुम और हम मोदी की जुबान बोल रहे हैं।"

यह भी पढ़ें: जान जोखिम में डालकर कच्छे बनियान में ही छापा मारने पहुंच गई पुलिस, आगे हुआ ये

IMRAN KHAN (फोटो- सोशल मीडिया)

क्या कहा था इमरान खान ने?

बता दें कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान हाल ही में कहा था कि नवाज शरीफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाषा बोल रहे हैं। यहां तक उन्होंने नवाज शरीफ की रैली की तुलना सर्कस से कर डाली। दरअसल, इमरान खान पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ द्वारा पाक सेना के अध्यक्ष जनरल कमर जावेद बाजवा पर जमकर बरसने से काफी बौखलाए हुए हैं। जिसके बाद ना केवल उन्होंने नवाज पर सेना की छवि खराब करने का आरोप लगाया, बल्कि कहा कि वो मोदी की भाषा बोल रहे हैं।

इमरान खान ने कहा कि नवाज का हमला केवल जनरल बाजवा पर नहीं है, बल्कि पाकिस्तान की सेना पर है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने भी यही बात कही थी। उन्होंने कहा था कि हमें नवाज शरीफ पसंद हैं, पाकिस्तान के सेनाध्यक्ष आतंकवादी हैं। उन्होंने कई बार ये बात कही, लेकिन नवाज शरीफ ने कोई जवाब नहीं दिया।

यह भी पढ़ें: बिहार में घमासान: आमने-सामने नीतीश और तेजस्वी, निशाने पर लालू के लाल

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story