×

बिहार में घमासान: आमने-सामने नीतीश और तेजस्वी, निशाने पर लालू के लाल

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज रैली के दौरान तेजस्वी यादव के नौकरी वाले दावे पर तंज कसते हुए कहा कि कुछ लोग बस बोलते रहते हैं, लेकिन उन्हें पता नहीं कि ये कैसे होगा।

Shreya
Published on: 19 Oct 2020 7:51 AM GMT
बिहार में घमासान: आमने-सामने नीतीश और तेजस्वी, निशाने पर लालू के लाल
X

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections 2020) को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है। इसे लेकर चुनावी प्रचार का भी सिलसिला जारी है। वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं और लोगों से वोट के लिए अपील कर रहे हैं। इसी क्रम में आज नीतीश कुमार की पांच रैलियां हैं। उन्होंने सबसे पहली रैली गया के शेरघाटी विधानसभा क्षेत्र में की। इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश ने तेजस्वी के नौकरी वाले वादे पर तंज कसा।

कुछ लोग बस बोलते रहते हैं- नीतीश

नीतीश ने तेजस्वी यादव के नौकरी वाले वादे पर तंज कसते हुए कहा कि कुछ लोग बस बोलते रहते हैं, लेकिन उन्हें पता नहीं कि ये कैसे होगा। पहले जब मौका था तो कुछ नहीं किया और अब कुछ भी बोल रहे हैं। उन्होंने अपने अंदाज में कहा कि ये वादा पूरा करने के लिए पैइसवा कहां से आवेगा तोहरा। क्या ये संभव है।



यह भी पढ़ें: इन शहरों में ठण्ड का हुआ आगाज, सुबह के वक्त सर्द हवाएं, छाया रहा कोहरा

तेजस्वी यादव ने किया था ये दावा

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव ने दावा किया है कि अगर उनकी सरकार बनती है तो वह पहली ही कैबिनेट बैठक में बिहार के दस लाख युवाओं को नौकरी का आदेश देंगे। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि पहली कैबिनेट में पहली कलम से बिहार के 10 लाख युवाओं को नौकरी देंगे।

तेजस्वी ने लिखा था कि पहली कैबिनेट में पहली कलम से बिहार के 10 लाख युवाओं को नौकरी देंगे। बिहार में 4 लाख 50 हज़ार रिक्तियाँ पहले से ही है। शिक्षा, स्वास्थ्य, गृह विभाग सहित अन्य विभागों में राष्ट्रीय औसत के मानकों के हिसाब से बिहार में अभी 5 लाख 50 हज़ार नियुक्तियों की अत्यंत आवश्यकता है। नीतीश ने इसी वादे पर अपनी रैली में तंज कसा।



यह भी पढ़ें: पुजारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा: खुद खरीदा था पेट्रोल, मिले चौंकाने वाले सबूत

लालू यादव पर नीतीश का निशाना

इसके अलावा मुख्यमंत्री ने लालू यादव पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब पति अंदर गए तो पत्नी (राबड़ी देवी) को बैठा दिया, लेकिन उन्होंने भी महिलाओं के लिए क्या किया है? उन्होंने कहा कि हमने महिलाओं को आरक्षण देने से लेकर उनकी शिक्षा का पूरा इंतजाम किया। वहीं अब कुछ लोग महिलाओं को भड़का रहे हैं, लेकिन उन्होंने पहले कुछ नहीं किया।

यह भी पढ़ें: सनी देओल का अफेयर: शादी के बाद भी इस एक्ट्रेस से रिश्ता, हेमा मालिनी बेहद नापसंद

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story