×

पुजारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा: खुद खरीदा था पेट्रोल, मिले चौंकाने वाले सबूत

राजस्थान के करौली जिले में एक पुजारी को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने के मामले में एजेंसी को पुजारी द्वारा पेट्रोल खरीदने के वीडियो और फोटोज हाथ लगे हैं। जिससे फिर कई सवाल खड़े हो गए हैं।

Shreya
Published on: 19 Oct 2020 6:32 AM GMT
पुजारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा: खुद खरीदा था पेट्रोल, मिले चौंकाने वाले सबूत
X
पुजारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा: खुद खरीदा था पेट्रोल, मिले चौंकाने वाले सबूत

करौली: राजस्थान के करौली जिले में मंदिर के एक पुजारी को जिंदा जलाकर मारने के मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। दरअसल, इस मामले की जांच कर रही एजेंसी को पुजारी द्वारा पेट्रोल खरीदने के वीडियो और फोटोज हाथ लगे हैं। बताया जा रहा है कि घटना के कुछ देर पहले ही पुजारी ने एक पेट्रोल पंप से पेट्रोल खरीदा था। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं इस वीडियो और फोटो पुलिस और सीबी-सीआईडी को भी उपलब्ध कराए गए हैं।

पुलिस और सीबी-सीआईडी ने इस बात से किया इनकार

बता दें कि इससे पहले मुख्य आरोपी कैलाश की दो बेटियों ने भी यह दावा किया था कि उन्होंने अपनी आंखों से पुजारी को खुद अपने आप को आग लगाते हुए देखा था। वहीं इस बीच पुजारी का यह वीडियो वायरल होने के बाद कई सारे सवाल खड़े हो गए हैं। हालांकि पुलिस और सीबी-सीआईडी ने इस तरह के किसी भी खुलासे से इनकार किया है। सूत्रों के मुताबिक, पुजारी ने सपोटरा-नरौली सड़क मार्ग पर बूकना मोड़ के पास स्थित एक पेट्रोल पंप से पेट्रोल खरीदा था।

यह भी पढ़ें: मौत का मंजर: हर तरफ मच गई चीख-पुकार, सेना ने ऐसे बचाई हजारों लोगों की जान

Priest Murder Case करौली पुजारी हत्याकांड (फोटो- सोशल मीडिया)

क्या है पूरा मामला?

राजस्थान के करौली जिले के सपोटरा में स्थित एक मंदिर के पुजारी को जमीनी विवाद के चलते पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया गया। जिसके बाद पुजारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। इसके बाद पूरे इलाके में हंगामा मच गया। पुलिस ने मामले के कुछ ही घंटों में मुख्य आरोपी कैलाश मीणा को गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया कि मंदिर जमीन को लेकर विवाद के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया है।

यह भी पढ़ें: बाराबंकी रेपकांड: 2 आरोपी गिरफ्तार, BJP विधायक ने की पीड़िता के परिजनों से बात

वीडियो से फिर गरमाया मामला

वहीं इस मामले में राजस्थान की गहलोत सरकार पर ढिलाई दिखाने के भी आरोप लगाए गए। जिसके चलते मामले से राजनीति काफी गरमाई रही। बता दें कि इस मामले में आरोपी पक्ष और पुलिस का भी यही कहना था कि पुजारी ने खुद ही अपने आप को आग लगाई थी। वहीं अब सामने आए पुजारी के वीडियो से मामला फिर गरमा गया है।

यह भी पढ़ें: केला-सेब का जबरदस्त असर: बाल होंगे रूसी मुक्त, ऐसे करें इस्तेमाल..

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story