×

कुणाल कामरा के समर्थन में लड़कियों का प्रदर्शन, विमान के अंदर लहराए पोस्टर

कॉमेडियन कुणाल कामरा पर लगाए गए बैन के मामले को लेकर विरोध तेज होने लगा है। एयरलाइन्स कंपनियों के बैन के विरोध में दो लड़कियों ने वाराणसी से दिल्ली जाने वाले इंडिगो फ्लाइट में विरोध दर्ज कराया।

Dharmendra kumar
Published on: 7 Feb 2020 3:15 PM GMT
कुणाल कामरा के समर्थन में लड़कियों का प्रदर्शन, विमान के अंदर लहराए पोस्टर
X

वाराणसी: कॉमेडियन कुणाल कामरा पर लगाए गए बैन के मामले को लेकर विरोध तेज होने लगा है। एयरलाइन्स कंपनियों के बैन के विरोध में दो लड़कियों ने वाराणसी से दिल्ली जाने वाले इंडिगो फ्लाइट में विरोध दर्ज कराया।

इन दोनों लड़कियों ने हाथों में तख्ती लेकर विमान के अंदर लहराए। दोनों लड़कियों के इस विरोध की घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हालांकि एयरलाइंस के स्थानीय अधिकारियों ने अनभिज्ञता जाहिर किया।

यह भी पढ़ें...दिल्ली चुनाव: केजरीवाल को चुनाव आयोग ने भेजा नोटिस, ये वीडियो किया था ट्वीट

कुणाल कामरा पर है ये आरोप

पिछले सप्ताह इंडिगो की मुंबई-लखनऊ उड़ान में एक चैनल के संपादक को कथित तौर पर परेशान करने के मामले में इंडिगो एयरलाइंस के साथ ही एयर इंडिया, स्पाइसजेट, गो एयर ने भी अपने विमानों में कामरा के हवाई सफर करने पर रोक लगा दी थी।

यह भी पढ़ें...राम मंदिर ट्रस्ट: कल्याण सिंह और उमा भारती ने उठाई ये बड़ी मांग

कुणाल पर लगाए गए रोक के मामले को लेकर वाराणसी से दिल्ली जाने वाले इंडिगो एयरलाइंस के विमान में कुछ युवाओं ने विरोध जताया। फेसबुक पर शेयर किये गए वीडियो में दिख रहा है कि विरोध करने वाले युवा अपने सीट के पास खड़े होकर हाथ में तख्तियां लेकर विमान बैठे अन्य यात्रियों को दिखाते हुए नजर रहे हैं।

ह भी पढ़ें...राम मंदिर ट्रस्ट में ब्राह्मण ही क्यों? कांग्रेस नेताओं में सिर फुटौव्वल

एयरपोर्ट प्रशासन ने झाड़ा पल्ला

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फ़ोटो पर बाबतपर एयरपोर्ट प्रशासन ने चुप्पी साध ली है। इंडिगो एयरलाइंस के स्थानीय स्टेशन प्रबंधक अभिजीत के मुताबिक ऐसा कोई मामला जानकारी में नहीं है। विमान में यात्रियों के बैठ जाने के बाद गेट बंद हो जाने पर अगर यात्रियों द्वारा ऐसा किया गया होगा तो इसकी जानकारी नहीं है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story