×

कांग्रेसियों ने महिला को पीटा: रेप आरोपी को टिकट देने पर हुआ बवाल, वीडियो वायरल

कांग्रेस की महिला कार्यकर्ता मुकुंद मणि भास्कर को टिकट दिए जाने से नाराज थी। उनका आरोप है कि पार्टी ने एक गलत आदमी को टिकट दिया, जो कि कथित रेपिस्ट है।

Shivani
Published on: 11 Oct 2020 6:33 AM GMT
कांग्रेसियों ने महिला को पीटा: रेप आरोपी को टिकट देने पर हुआ बवाल, वीडियो वायरल
X

देवरिया: उत्तर प्रदेश के आगजनी उपचुनाव में कांग्रेस ने अपने प्रत्याशियों के नामों का एलान किया तो बवाल मच गया। दरअसल, देवरिया की सदर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी मुकुंद मणि भास्कर को टिकट दिए जाने पर एक महिला कार्यकर्ता भड़क गयी और कार्यक्रम के दौरान जमकर हंगामा काटा है। बात मारपीट तक पहुंच गयी। कांग्रेस कार्यकर्ताओं में महिला के साथ धक्का मुक्की की, जिसका वीडियो वायरल होने के बाद जमकर पार्टी की किरकिरी हुई।

देवरिया उपचुनाव: कांग्रेस महिला कार्यकर्ता ने प्रत्याशी को बताया रेपिस्ट

दरअसल, कांग्रेस की महिला कार्यकर्ता मुकुंद मणि भास्कर को टिकट दिए जाने से नाराज थी। उनका आरोप है कि पार्टी ने एक गलत आदमी को टिकट दिया, जो कि कथित रेपिस्ट है। महिला कार्यकर्ता ने कहा, 'मुकुंद मणि भास्कर रेपिस्ट है। मैं अपनी बात सचिन नायक से रख रही थी कि आपने गलत आदमी को टिकट दिया है। इससे समाज के सामने पार्टी की छबि खराब होगी।' महिला दूसरे प्रत्याशी को उपचुनाव के मैदान में उतारने की बात कही।

[video width="480" height="360" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/10/deoria-congress-woman-worker-beaten-For-opposing-ticket-distribution-bypoll.mp4"][/video]

ये भी पढ़ेंः हाथरस कांड: पीड़िता की सहेली का बड़ा खुलासा आरोपित की बताई करतूत

अच्छी छवि के नेता को टिकट देने की कहीं बात, तो कार्यकर्ताओं ने कर दी पिटाई

महिला कार्यकर्ता का आरोप है कि जब मैंने ये कहा कि जिसका चरित्र अच्छा हो, ऐसे नेता को प्रत्याशी बनाओ तो मेरे साथ वहां मारपीट होने लगी। आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने महिला कार्यकर्ता के साथ धक्का मुक्की करते हुए वहां से निकाल दिया। इस दौरान उस पर हाथ भी उठाया गया। घटना से मौके पर अफरा तफरी मच गई। इस पूरे मामले का वीडियो अब वायरल हो रहा है। वहीं अब इस घटना पर राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने संज्ञान लिया है। एनसीडब्ल्यू की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी।



राष्ट्रीय महिला आयोग ने लिया कांग्रेस महिला कार्यकर्ता की पिटाई पर संज्ञान

बता दें कि महिला जिस सचिन नायक के सामने अपना विरोध जता रही थीं, वे कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव हैं और उनके पास यूपी का प्रभार भी है। गौरतलब है कि ये पूरा मामला ऐसे वक्त पर सामने आया है, जब कांग्रेस और राहुल- प्रियंका महिला सुरक्षा पर योगी सरकार को घेर रही है। ऐसे में उनकी ही पार्टी की एक महिला कार्यकर्ता के साथ बदसलूकी हुई तो वहीं एक ऐसे प्रत्याशी को टिकट दिया गया, जिसको कांग्रेस कार्यकर्ता ही रेपिस्ट बता रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story