×

हाथरस कांड: पीड़िता की सहेली का बड़ा खुलासा आरोपित की बताई करतूत

हाथरस गैंग रेप कांड की पीड़िता की सहेली उसकी हम उम्र है और उसके घर के बगल में ही रहती है। वह उसकी चचेरी बहन भी है और खास दोस्त होने के वजह से आरोपित संदीप के बारे में कई ऐसी बातें जानती है, जो अभी तक राज ही है।

Newstrack
Published on: 11 Oct 2020 6:12 AM GMT
हाथरस कांड: पीड़िता की सहेली का बड़ा खुलासा आरोपित की बताई करतूत
X
हाथरस कांड: पीड़िता की सहेली का बड़ा खुलासा आरोपित की बताई करतूत (social media)

लखनऊ: हाथरस गैंग रेप कांड में पीड़िता की सहेली ने चौंकाने वाला खुलासा क्या है उसके अनुसार आरोपित संदीप लंबे समय से पीड़िता को परेशान करता रहा है इस मामले की शिकायत भी हुई थी लेकिन आरोपी के परिवार वालों और गांव वालों ने इंसाफ नहीं किया।

ये भी पढ़ें:शहीद कोरोना योद्धाः नहीं पूरी हुई 50 लाख देने की सरकारी घोषणा, दौड़ रहे परिजन

पीड़िता की सहेली उसकी हम उम्र है और उसके घर के बगल में ही रहती है

हाथरस गैंग रेप कांड की पीड़िता की सहेली उसकी हम उम्र है और उसके घर के बगल में ही रहती है। वह उसकी चचेरी बहन भी है और खास दोस्त होने के वजह से आरोपित संदीप के बारे में कई ऐसी बातें जानती है, जो अभी तक राज ही है। पीड़िता की सहेली ने मीडिया को जानकारी दी है कि आरोपित लंबे समय से पीड़िता को परेशान करता आ रहा है।

गांव के बाहर एक बार पहले भी पीड़िता को दबोचने की कोशिश की थी

उसने गांव के बाहर एक बार पहले भी पीड़िता को दबोचने की कोशिश की थी। पीड़िता किसी तरह से बचकर भाग आए थे, उसने इसकी शिकायत भी आरोपी संदीप के परिवार की एक बुजुर्ग महिला से की थी, लेकिन आरोपित के परिवार वालों ने उसकी बात पर ध्यान नहीं दिया। इसके बाद भी आरोपी संदीप अक्सर उसे गांव के बाहर अकेले मिलने पर परेशान करता रहा। उसकी छेड़छाड़ से परेशान होकर पीड़िता ने घर से अकेले बाहर निकलना ही बंद कर दिया था।

जिस दिन वारदात हुई है उस दिन भी वह परिवार वालों के साथ ही घास काटने के लिए गई थी। उसे यह उम्मीद नहीं थी कि परिवार वालों की मौजूदगी में आरोपित उसके ऊपर हमला करेगा, लेकिन एक साथ कई लोगों ने पहुंचकर उसे अपने काबू में कर लिया। हादसे के बाद पहचान है उसे सारी बात बताई थी। पीड़िता की सहेली का यह भी कहना है कि आरोपित के परिवार वाले झूठी बातें कह रहे हैं कि उसका आरोपित के साथ पहले से कोई संबंध था या वह उसके दोस्त हुआ करते थे।

पीड़िता को बदनाम करने के लिए लगाया जा रहा है आरोप

इस तरह का आरोप केवल पीड़िता को बदनाम करने के लिए लगाया जा रहा है। उनकी कोशिश आरोपित को बचाने की है, लेकिन हकीकत इसके बिल्कुल उलट है, आरोपित की दबंगई से पीड़िता मानसिक तनाव में भी रहती थी। उसके परिवार वाले भी पीड़िता की जल्द ही शादी कर देने की तैयारी में थे, लेकिन उससे पहले ही यह हादसा हो गया।

यह मामला इतना ऊपर से दिखाई दे रहा है, वैसा ही नहीं है

पीड़िता की सहेली के सनसनीखेज बयान के सामने आने के बाद अब जांच एजेंसियों की जिम्मेदारी भी बढ़ सकती है क्योंकि लगातार नए तथ्यों के सामने आने से इस बात के संकेत मिल रहे हैं कि यह मामला इतना ऊपर से दिखाई दे रहा है, वैसा ही नहीं है बल्कि यह कहीं ज्यादा पेचीदा मामला है और इसमें कौन सच बोल रहा है कौन झूठ बोल रहा है इसका पता लगाया जाना भी बेहद जरूरी होगा।

ये भी पढ़ें:Instagram Threads में बदलाव: अब किसी को भी भेज सकते हैं मैसेज, जाने कैसे..

गांव के लोगों का कहना है

गांव के लोगों का कहना है कि अब सीबीआई जांच होने जा रही है और ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि सीबीआई की जांच में दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। आरोपी पक्ष सच बोल रहा है या पीड़ित पक्ष सच बोल रहा है। इसका भी खुलासा होगा लेकिन एक बात तय है कि इस घटना ने गांव में दो खेमे बना दिए हैं। गांव के कुछ लोग जहां पीड़िता के पक्ष को सही बता रहे हैं, वहीं एक पक्ष ऐसा भी है जो आरोपित संदीप का पक्ष ले रहा है। उसका कहना है कि बदले की भावना से तिल का ताड़ बनाया जा रहा है और जो घटना नहीं हुई है। उसे भी शामिल कर पूरे परिवार को दंडित कराने की कोशिश की जा रही है। इस तरह से इंसाफ करने के बजाए दूसरे पक्ष को प्रताड़ित करने की कोशिश की जा रही है।

अखिलेश तिवारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story