चलीं दनादन गोलियां: चौराहे पर पुलिस मुठभेड़, पकड़ा गया चोरों का गिरोह

देवरिया जनपद में कुछ ऐसा ही देखने को मिला है, जहां फिल्मी अंदाज में शहर के बीचों-बीच पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें दोनों तरफ से कई राउंड गोलियां चलीं।

police encounter deoria-1

चलीं दनादन गोलियां: चौराहे पर पुलिस मुठभेड़, पकड़ा गया चोरों का गिरोह-(courtesy- social media)

देवरिया: उत्तर प्रदेश में अपराधों का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है। बदमाशों में अब कानून का कौफ नहीं दिखाई देता है। देवरिया जनपद में कुछ ऐसा ही देखने को मिला है, जहां फिल्मी अंदाज में शहर के बीचों-बीच पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें दोनों तरफ से कई राउंड गोलियां चलीं। आखिर में एसओजी के जवानों ने गाड़ी का शीशा तोड़ा और चार बदमाशों को अवैध असलहे के साथ गिरफ्तार कर लिया।

वाहन चोर के अंतर्राज्यीय गिरोह

जनपद के एसपी के मुताबिक ये सभी ट्रक और वाहन चोर के अंतर्राज्यीय गिरोह के सदस्य हैं। इस गिरोह ने देवरिया के सोनुघाट और बलिया जिले में ट्रक चोरी किया था। जिसका मुकदमा भी पंजीकृत है। जिस जीप कम्पास के साथ ये बदमाश पकड़े गए हैं, वो भी चोरी की है। यह जीप प्रयागराज के सिविल लाइन से चोरी की गई है। जिसका मुकदमा वहां के सिविल लाइन्स थाने में दर्ज है। इनके पास से तीन तमंचे और कारतूस बरामद किया गया है अब ने जेल की सलाखों के पीछे भेजा जा रहा है।

police encounter deoria-2

सूचना पर एसओजी टीम ने गाड़ी का पीछा किया

बता दें, 28 सितंबर को बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए एसओजी प्रभारी गिरजेश तिवारी अपनी टीम के साथ शहर के पुरवा तिराहे पर मौजूद थे। पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी थी कि गोरखपुर की तरफ से आ रही जीप कम्पास जिसका नंबर BR 06 BL 0999 है, उसमें कुछ बदमाश बैठे हैं। फिर एसओजी टीम ने गाड़ी का पीछा किया और शहर के कॉपरेटिव चौराहे पर बदमाशों की गाड़ी को घेर लिया। पुलिस से घिरा देख बदमाशों ने फायर कर दिया जवाब में एसओजी ने भी गोलियां चलाईं, टायर पर गोली मारी, शीशा तोड़कर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया। इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है।

ये भी देखें:  ईशा अंबानी की गोल्डन ड्रेस, कीमत है इतनी, सुन उड़ जाएंगे होश

जीप कम्पास को प्रयागराज से चोरी किया था

बदमाशों के नाम डब्लू सिंह, बृजेश सिंह, विशाल सिंह, राहुल सिंह हैं। ये सभी बिहार के सिवान जिले के रहने वाले हैं। इनके पास से पुलिस ने तीन अवैध असलहे, कई जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। पूछताछ में अभियुक्त डब्लू सिंह ने बताया कि जीप कम्पास को प्रयागराज से चोरी किया था और बलिया जिले से एक ट्रक चोरी किया गया था। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों का एक अंतरराज्यीय गैंग है। जो ट्रक और लक्जरी वाहनों की चोरी करता था। इनके ऊपर बिहार, उत्तर प्रदेश और झारखंड के कई जनपदों के थानों में मुकदमे दर्ज हैं।

police encounter deoria-3

ये भी देखें:  अब ऐसे होगा टेस्ट: मिनटों में पता चलेगा संक्रमण, WHO ने किया दावा

चार बदमाशों को पकड़ लिया गया

जिला एसपी डॉक्टर श्रीपति मिश्र ने बताया कि एसओजी देवरिया टीम को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि गोरखपुर से कुछ बदमाश कम्पास गाड़ी में आ रहे हैं। पुलिस ने जब उनकी घेराबंदी की तो गाड़ी ने पुलिसकर्मियों को कुचलने का प्रयास किया। पुलिस मुठभेड़ के बाद चार बदमाशों को पकड़ लिया गया।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App