Deoria News: तहसीलदार पर महिला ने लगाया शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप, मुकदमा दर्ज

Deoria News: पीड़िता जब DM के कार्यालय पहुची और मीडिया से अपनी बात बताई तो पुलिस ने तत्काल उसके तहरीर पर रुद्रपुर कोतवाली में आरोपी तहसीलदार के खिलाफ गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है

Shailesh Kumar Mishra
Published on: 1 Jun 2023 8:31 AM GMT
Deoria News: तहसीलदार पर महिला ने लगाया शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप, मुकदमा दर्ज
X
Deoria News photo: social media )

Deoria News: उत्तर प्रदेश के देवरिया जनपद में एक महिला ने एक तहसीलदार पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप लगाया है। तहसीलदार के विरुद्ध मुकदमा कर पुलिस जांच में जुट गई है।

जनपद के रुद्रपुर तहसील के तहसीलदार अभयराज पर एक महिला ने गम्भीर आरोप लगाया है कि तहसीलदार मुझसे शादी करने का झांसा देकर अपने सरकारी आवास पर बुलाकर 08 माह से मेरा यौन शोषण कर रहा है और अब शादी करने से इंकार कर रहा है।

अब हम कहा जाय, साहब ने हमें कहीं का नहीं छोड़ा

वही पीड़िता लगातार अधिकारियों के चक्कर लगाती रहीं। महिला की सुनने वाला कोई नहीं था। वहीं पीड़िता जब DM के कार्यालय पहुची और मीडिया से अपनी बात बताई तो पुलिस ने तत्काल उसके तहरीर पर रुद्रपुर कोतवाली में आरोपी तहसीलदार के खिलाफ गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जाँच में जुट गयी है। वहीं आरोपी तहसीलदार अभय राज मुकदमा दर्ज होने के बाद अपने कमरे में ताला बंद कर फरार हो गया है।

आपको बता दें कि पीड़ित महिला रूद्रपुर तहसील क्षेत्र एकौना थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है पीड़िता ने बताया कि वह भाजपा महिला मोर्चा की पदाधिकारी और सामाजिक कार्यकर्ता भी है। जिसके चलते किसी न किसी काम से तहसील के अक्सर आती जती थी । इसी दौरान लगभग 8 माह पूर्व उसकी मुलाकात तहसीलदार अभयराज से हो गई जो अपने झांसे में ले लिया और और शादी की बात कह कर एवन शोषण करता रहा। वही पीड़िता की तहरीर पर रुद्रपुर के तहसीलदार अभयराज पर धारा 376, 504, 506 और 313 के तहत रूद्रपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज हो गया है।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि एक महिला ने तहसीलदार पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। इस मामले में पुलिस अधीक्षक देवरिया संकल्प शर्मा ने बताया कि आरोपी तहसीलदार पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज हो गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Shailesh Kumar Mishra

Shailesh Kumar Mishra

Next Story