×

Moradabad News: अखिलेश पर डिप्टी सीएम का तंज- शताब्दी भर सत्ता में नहीं आ पाएगी सपा, राहुल गांधी पर भी बोले

Moradabad News: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि राहुल गांधी पहले व्यक्ति नहीं हैं, जिनको सजा सुनाई गई है। इससे पहले समाजवादी पार्टी के आजम खान और हमारी पार्टी के विधायक को भी सजा सुनाई जा चुकी है।

Sudhir Goyal
Published on: 23 March 2023 8:50 PM GMT
Moradabad News: अखिलेश पर डिप्टी सीएम का तंज- शताब्दी भर सत्ता में नहीं आ पाएगी सपा, राहुल गांधी पर भी बोले
X
मुरादाबाद: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने अखिलेश यादव और राहुल गांधी पर दिया बयान

Moradabad News: मानहानि मामले में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को मिली दो साल की सजा पर प्रदेश ही नहीं देश का सियासी पारा चढ़ा हुआ है। इसको लेकर पक्ष-विपक्ष में बयानबाजी शुरू हो गई है। अब इस मामले में उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या का बड़ा बयान आया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पहले व्यक्ति नहीं हैं, जिनको सजा सुनाई गई है। इससे पहले समाजवादी पार्टी के आजम खान और हमारी पार्टी के विधायक को भी सजा सुनाई जा चुकी है। राहुल गांधी सहित सभी कोर्ट के फैसले का सम्मान करना चाहिए।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि विपक्ष को खत्म करने की जरूरत नहीं है जो अच्छा काम नहीं करेगा, जनता उसे खुद ही खत्म कर देगी।

शताब्दी भर सत्ता में नहीं आ पाएगी सपा: केशव मौर्या

अखिलेश यादव पर पूछे गए सवाल पर कहा कि मुझे किसी से कोई डर नहीं है। कहा कि वह थोड़ा सा फ्रस्टेशन में हैं। सत्ता के बिना बेचैन हैं। 2022 में वह अपना सर्वोच्च प्राप्त कर चुके हैं। अभी समाजवादी पार्टी या सैफई परिवार सत्ता के आसपास भी नहीं है और न ही इस शताब्दी में उनके आने की संभावना है।

2024 में प्रचंड बहुमत से जीतेगी बीजेपी: केशव

मुरादाबाद के सर्किट हाउस में भारतीय जनता पार्टी द्वारा एक बैठक कर प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया था। बैठक को संबोधित करते हुए उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अगले साल में होने वाले लोकसभा चुनाव में प्रदेश की सभी 80 लोकसभा की सीटों पर भाजपा जीतेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर प्रचंड बहुमत की जीत के साथ देश का नेतृत्व करेंगे। आगे कहा कि इसके लिए पार्टी के जनप्रतिनिधि और पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को मिलकर काम करना होगा

खुद को बताया कार्यकर्ता, कहा- यही पद स्थायी है

उपमुख्यमंत्री ने बुद्धि विहार स्थित भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय में भी पार्टी के कोर कमेटी के सदस्यों के साथ ही सभागार में जिला महानगर मंत्री और मंडल अध्यक्ष आदि पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधि के साथ बैठक की। उन्होंने भारत माता और जय श्री राम का जयघोष कर संबोधन शुरू किया। वहीं, नव संवत्सर हिंदू नववर्ष, श्री रामनवमी और नवरात्रि की शुभकामनाएं देकर कहा कि वह आज भी कार्यकर्ता हैं, क्योंकि यही पद स्थायी है। उन्होंने कहा कि नगर निकाय चुनाव के साथ लोकसभा चुनाव की तैयारियों में कसर न रहे क्योंकि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में जहां हमें विधानसभा चुनाव में जीत नहीं मिली थी उन विधानसभा क्षेत्र में विशेष रूप से मेहनत कर पार्टी को बूथ स्तर तक मजबूत करने का काम करना है।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story