×

Moradabad News: तेज रफ्तार टूरिस्ट बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर, बाइक सवार की मौत

Moradabad News: मृतक संजय मूंढापांडे थाना क्षेत्र के आकापांडे भोजपुर गांव का रहने वाला था। वह किसी जरूरी काम से आया था, जिसकी दलपतपुर चैराहे पर प्राइवेट बस से टकराकर मौत हो गई।

Shahnawaz
Published on: 20 March 2023 10:40 PM GMT
Moradabad News: तेज रफ्तार टूरिस्ट बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर, बाइक सवार की मौत
X
tourist bus hit the bike in Moradabad (Photo-Social Media)

Moradabad News: जनपद के मूंढापांडे थाना क्षेत्र के दलपतपुर चैराहे के निकट नेशनल हाईवे ओवर ब्रिज के पास उस समय यात्री व दुकानदारों में हड़कंप मच गया जब एक तेज रफ्तार टूरिस्ट बस ने रामपुर की ओर से आ रहे बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक सवार व्यक्ति की कुचलकर मौत हो गई।

हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बस को हिरासत में लेकर दलपतपुर पुलिस चैकी परिसर में खड़ा कर लिया और डेड बॉडी का पंचनामा भर पीएम के लिए भेज दिया और आगे की वैधानिक कार्रवाई में पुलिस जुटी हुई है। मृतक संजय पुत्र देवेंद्र मूंढापांडे थाना क्षेत्र के आकापांडे भोजपुर गांव का रहने वाला है। वह किसी जरूरी काम से आया था, जिसकी दलपतपुर चैराहे पर प्राइवेट बस से टकराकर मौत हो गई। फिलहाल पुलिस आगे की वैधानिक कार्यवाही में जुटी हुई है।

मृतक बच जाता यदि एम्बुलेंस समय से आती

दुर्घटना हो जाने के बाद मृतक शायद बच जाता अगर एम्बुलेंस समय से दुर्घटना वाली जगह पर पहंुच जाती। बाइक सवार व्यक्ति को बचाया जा सकता था लेकिन बार-बार फोन करने के बाद भी एम्बुलेंस नहीं आई तब एक टैम्पो में लिटा कर घायल को अस्पताल लेकर जाना पड़ा, लेकिन खून अधिक बह जाने के कारण उसको बचाया नहीं जा सका। डॉक्टर ने उपचार करने की कोशिश की लेकिन घायल व्यक्ति ने अपना दम तोड़ दिया। बस का ड्राइवर ओर क्लीनर बस छोड़ कर फरार हो गए। पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर दलपतपुर पुलिस चैकी में खड़ी कर दी। पुलिस को मृतक के भाई ने तहरीर दी है।

Shahnawaz

Shahnawaz

Next Story