×

भदोही में उप जिलाधिकारी आशीष मिश्रा ने मारा छापा, मचा हडकंप

कोरोना वायरस को लेकर शासन प्रशासन किसी भी तरह की लापरवाही के मूड में नहीं है। यदि इस समय किसी भी तरह की लापरवाही किसी के माध्यम से की जाती है तो प्रशासन त्वरित कार्यवाही करने को तैयार है।

Dharmendra kumar
Published on: 24 March 2020 6:18 PM GMT
भदोही में उप जिलाधिकारी आशीष मिश्रा ने मारा छापा, मचा हडकंप
X

भदोही: कोरोना वायरस को लेकर शासन प्रशासन किसी भी तरह की लापरवाही के मूड में नहीं है। यदि इस समय किसी भी तरह की लापरवाही किसी के माध्यम से की जाती है तो प्रशासन त्वरित कार्यवाही करने को तैयार है। मंगलवार को भदोही उप जिलाधिकारी आशीष मिश्रा ने भदोही नगर के विभिन्न दुकानों पर दौरा करके बाजार के सामनों का मूल्य जाना और मास्क, मेडिकल स्टोर पर भी जाकर जानकारी ली।

इसके अलावा गल्ला मण्डी में कुछ घरेलू समान के दामों व अवैध रूप से चल रहे दुकानों को लेकर की गई शिकायत पर उप जिलाधिकारी पहुंचे। सूत्रों के मुताबिक उप जिलाधिकारी आशीष मिश्रा के गल्ला मंडी कटरा में पहुंचने पर उचित मूल्य से ज्यादा रेट पर बेचने वाले दुकानदारों में अफरा-तफरी मच गई ।

यह भी पढ़ें...कोरोना वायरस से जंग: लखनऊ में चारों ओर सन्नाटा

वहीं बिना लाइसेंस के अवैध रूप से चला रहे गल्ले की दुकान मकबूल एंड सन्स की गोदाम को कागज न दिखा पाने पर सीज कर दिये ।और कुछ ही दुरी पर ट्रक पर लाद कर ब्लैक में बेच रहे आटे के ट्रक को भी जब्त कर एफआईआर दर्ज करने का आदेश भी दे दिए। जिससे उप जिला अधिकारी आशीष मिश्रा के इस कार्यवाही को लेकर पूरे भदोही के व्यापारियों में हडकंप मचा रहा।

यह भी पढ़ें...कोरोना: लखनऊ वालों ने कहा, घर मे ही रहो सलामत रहोगे

उप जिलाधिकारी ने कहा कि किसी भी तरह की कालाबाजारी या निर्धारित मूल्यों से अधिक दाम पर सामान बेचने वालों के खिलाफ कडी कार्यवाही की जायेगी। इसीलिए किसी भी सामान की कालाबाजारी या अधिक दाम पर बेचने से बचे दुकानदार। मालूम हो कि कोरोना के भय से लोग दुकानों पर मनमानी दाम पर बिक रहे सामान लेने पर विवश है। हालांकि प्रशासन की इस कार्यवाही से लोगों ने राहत की सांस ली ,लेकिन ग्रामीण क्षेत्रों में तो मनमानी जारी है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story