×

देवर ने भाभी को दी धमकी, तेजाब से नहलाकर बना दूंगा छपाक -2 मूवी, यहां जानें क्यों

एक महिला को उसका ही देवर से नहलाने की धमकी दे रहा है। पीड़िता का आरोप है कि वह उसे तेज़ाब डालकर छपाक-2 मूवी बनाने धमकी दे रहा है। पीड़िता इतना डरी हुई है कि उसने सोशल मीडिया पर अपना वीडियो वायरल कर पुलिस से मदद की गुहार लगाई है।

Aditya Mishra
Published on: 17 Jan 2020 3:03 PM GMT
देवर ने भाभी को दी धमकी, तेजाब से नहलाकर बना दूंगा छपाक -2 मूवी, यहां जानें क्यों
X

कानपुर: एक महिला को उसका ही देवर से नहलाने की धमकी दे रहा है। पीड़िता का आरोप है कि वह उसे तेज़ाब डालकर छपाक-2 मूवी बनाने धमकी दे रहा है। पीड़िता इतना डरी हुई है कि उसने सोशल मीडिया पर अपना वीडियो वायरल कर पुलिस से मदद की गुहार लगाई है।

दरअसल महिला का पति निकाह के कुछ माह बाद सऊदी अरब भाग गया। इसके बाद सऊदी अरब से पत्नी को तीन तलाक दे दिया। महिला ने पति और ससुराल वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी। महिला का देवर एफआईआर वापस लेने की धमकी दे रहा है।

बाबूपुरवा थाना क्षेत्र स्थित मुंशीपुरवा में रहने वाले नूरजादे उर्फ इशान ने बीते 5 जुलाई माह 2019 में सुजातगंज में रहने वाली एक युवती से निकाह किया था। शादी के कुछ माह बाद उसके ससुराल पक्ष के लोग उसे दहेज में 5 लाख रुपए लेकर आने के लिए प्रताड़ित करने लगे।

ये भी पढ़ें...गाजा लाने से इंकार करने पर दबंगों ने किशोर पर तेज़ाब से किया हमला

पति से वाट्सएप पर दिया था तीन तलाक

वहीं पति भी दहेज के लिए महिला की पिटाई करने लगा। इसके बाद पति बीते नवंबर महीने में सऊदी अरब चला गया। इसके बाद इशान ने सऊदी अरब से पत्नी को वाट्सएप पर तीन तलाक लिखकर भेज दिया। इससे आहत महिला ने बाबूपुरवा थाने में पति समेत ससुराल पक्ष के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी।

पीड़िता ने बताया कि 5 जुलाई 2019 को नूरजादे से निकाह हुआ था। निकाह के कुछ माह बाद ससुराल पक्ष के लोग दहेज में 5 लाख रुपए लेकर आने का दबाव बनाने लगे। मेरे पिता नहीं है, मां सिलाई कर के परिवार का पालन पोषण करती है हमारी हैसियत नहीं थी कि ससुराल वालों को 5 लाख रुपए दे सकू।

इसके बाद मेरा देवर फैसल भी मुझ पर बुरी नियत रखता था। कई बार उसने मेरे साथ अश्लील हरकत भी की। जब मैनें इसका विरोध किया तो सभी मुझे ही दोषी ठहराने लगे। इसके बाद सभी ने साजिश रची और पति को सउदी भेज दिया।

इसके बाद मुझे ससुराल से भगा दिया। नवंबर में नूरजादे ने मुझे वाट्सएप पर तीन तलाक लिख कर भेजा दिया। इसके बाद मुझसे कहा कि आज से तुम अजाद हो। मैंने ससुराल पक्ष पर एफआईआर दर्ज कराई थी। एफआईआर दर्ज होने के बाद मेरा देवर मुझ पर एफआईआर वापस लेने का दबाव बना रहा है।

ये भी पढ़ें...दोबारा शारीरिक संबंध बनाने से इंकार करना पड़ा भारी, महिला पर तेजाबी हमला

पति ने चोरी से खिंच ली थी अश्लील तस्वीर

मैं मायके में अपनी मां के साथ रह रही हूं। एक दिन मेरे देवर के कुछ दोस्त आए वो मुझे मेरी अश्लील फोटो दिखा रहे थे, मेरी ये फोटो पति ने ली थी। फैसल के दोस्त भी एफआईआर वापस लेने की धमकी दे रहे थे।

हद तो तब हो गई जब एक दिन फैसल अपने कई दोस्तों के साथ आया और मुझसे कहने लगा कि एफआईआर वापस लेलो। वर्ना एसिड से नहला दूंगा , तुम्हारी छपाक मूवी टू बना दूंगा। इस धमकी के बाद से मैं और मेरा पूरा परिवार बहुत डरा सहमा है।

सीओ बाबूपुरवा आलोक सिंह के मुताबिक एक महिला रेल बजार सुजातगंज की रहने वाली है। उनकी शादी बाबूपुरवा के नूरजादे से हुई थी। महिला ने मुकदमा लिखाया था जो मध्यस्ताकेंद्र के बाद वापस थाने आ गया है।

छपाक मूवी बनाने वाली बात सोशल मीडिया के जरिए सामने आई है। फिलहाल इस संबंध में अभी कोई शिकायत नहीं आई है। जांच कर के महिला को सुरक्षा प्रदान कराई जाएगी।

ये भी पढ़ें...विवाद में हुई मारपीट के दौरान 17 वर्षीय लड़की पर मनबढों ने फेका तेजाब

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story