×

दोबारा शारीरिक संबंध बनाने से इंकार करना पड़ा भारी, महिला पर तेजाबी हमला

यूपी के शाहजहांपुर में पुरूष ने महिला से दूसरी बार संबध बनाने के लिए कहा तो महिला ने इंकार कर दिया। गुस्साए पुरूष ने महिला पर तेजाब डाल दिया। जिससे महिला झुलस गई। पुलिस ने महिला को मेडिकल के लिए भेज दिया है।

Rishi
Published on: 17 May 2019 6:30 AM GMT
दोबारा शारीरिक संबंध बनाने से इंकार करना पड़ा भारी, महिला पर तेजाबी हमला
X
प्रतीकात्मक फोटो

शाहजहांपुर : यूपी के शाहजहांपुर में पुरूष ने महिला से दूसरी बार संबध बनाने के लिए कहा तो महिला ने इंकार कर दिया। गुस्साए पुरूष ने महिला पर तेजाब डाल दिया। जिससे महिला झुलस गई। पुलिस ने महिला को मेडिकल के लिए भेज दिया है। महिला की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

ये भी देखें : कान्स 2019: रेड कार्पेट पर उतरीं हुस्न की मल्लिका दीपिका पादुकोण, नजरों में गयी छा

घटना कोतवाली क्षेत्र की है। यहां की रहने करीब 45 साल की महिला के 50 साल के शख्स से पिछले 6 साल से अवैध संबंध थे। दोनो आपसी सहमती से संबंध भी बनाते थे। इसी के चलते बीती रात एक बाग में संबध बना लिए। पुरूष दोबारा संबंध बनाने की जिद करने लगा। महिला ने इंकार दिया। जिससे पुरूष काफी गुस्से मे आ गया। बाग में ही तेजाब की बोतल रखी थी। गुस्साए पुरूष ने महिला पर तेजाब से हमला कर दिया।

ये भी देखें :‘तनुश्री दत्ता’ ने नाना पाटेकर के यौन शोषण मामले मे क्लीन चिट को बताया झूठे गवाह

घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। सूचना के बाद पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा। पीड़िता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

इंस्पेक्टर संजय राय का कहना है कि महिला और पुरूष के पिछले 6 साल से संबध थे। महिला का मेडिकल करा दिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story