×

कान्स 2019: रेड कार्पेट पर उतरीं हुस्न की मल्लिका दीपिका पादुकोण, नजरों में गयी छा

कान्स फिल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण की धमाकेदार एंट्री हुई । फ्रांस में चल रहे इस फेस्टिवल से दीपिका की पहली तस्वीरें सामने आ गई हैं । दीपिका ने सोशल मीडिया पर अपना लुक शेयर किया।

Vidushi Mishra
Published on: 17 May 2019 6:17 AM GMT
कान्स 2019: रेड कार्पेट पर उतरीं हुस्न की मल्लिका दीपिका पादुकोण, नजरों में गयी छा
X

मुम्बई: कान्स फिल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण की धमाकेदार एंट्री हुई । फ्रांस में चल रहे इस फेस्टिवल से दीपिका की पहली तस्वीरें सामने आ गई हैं । दीपिका ने सोशल मीडिया पर अपना लुक शेयर किया। दीपिका की ड्रेस, हेयर स्टाइल और मेकअप को देखकर पता चल रहा है कि उन्होंने इसके लिए काफी तैयारी की थी।

दीपिका ने इस दौरान ऑफ व्हाइट गाउन पहना । इस गाउन में लगी बड़ी सी बो ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया । दीपिका की ये ड्रेस हाई स्टिट और डीप नेक है । दीपिका की इस ड्रेस को पीटर डुंडास ने कस्टमाइज किया ।

यह भी देखें... ‘तनुश्री दत्ता’ ने नाना पाटेकर के यौन शोषण मामले मे क्लीन चिट को बताया झूठे गवाह

ड्रेस के साथ दीपिका ने हाई पोनी टेल की । साथ ही रिवर्स कैट आई मेकअप ने दीपिका के लुक को पूरा कर दिया । दीपिका की इन फोटोज पर पति रणवीर सिंह ने भी कमेंट किया है। रणवीर ने कमेंट करते हुए लिखा- और पास । एक और कमेंट में उन्होंने लिखा- Elegance की Moorat!

दीपिका के अलावा कान्स फेस्टिवल में कंगना रनौत, प्रियंका चोपड़ा, ऐश्वर्या राय और टीवी एक्ट्रेस हिना खान भी पहुंचीं हैं। ऐश्वर्या को छोड़ बाकी सभी एक्ट्रेस के लुक सामने आ चुके हैं ।

यह भी देखें... शाहरुख खान की इस ऑन स्क्रीन बेटी की तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग

इस दौरान कंगना ने गोल्ड कांजीवरम साड़ी के पेपल्म ब्लाउज पहना । कान ने लिए कंगना ने 5 किलाे वजन कम किया है । वहीं प्रियंका चोपड़ा ब्लैक कलर की हाई स्लिट गाउन में नजर आईं । अब फैंस को ऐश्वर्या के लुक का बेसब्री से इंतजार है ।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story