×

बदमाशों की गोली से घायल सिपाही का ट्रामा सेंटर पहुंच डीजीपी ने जाना हाल

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि घायल सिपाही अजीत यादव नाका थाने में तैना है। सोमवार को नाका क्षेत्र में चेकिंग के दौरान सिपाही अजीत यादव को बदमाशों ने गोली मारी थी। सिपाही खतरे से बाहर है। वहीं बहादुर सिपाही द्वारा दबोचे गए आरोपितों से पूछताछ की जा रही है

Shivakant Shukla
Published on: 5 March 2019 2:49 PM GMT
बदमाशों की गोली से घायल सिपाही का ट्रामा सेंटर पहुंच डीजीपी ने जाना हाल
X

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के नाका थानाक्षेत्र में बदमाशों की गोली से घायल सिपाही का हाल-चाल लेने के लिए मंगलवार को पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह ट्रामा सेंटर पहुंचे। उन्होंने घायल सिपाही के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और डॉक्टरों को बेहतर इलाज करने को कहा।

ये भी पढ़ें— केजीएमयू से पूर्वांचल विश्वविद्यालय का शोध के लिए हुआ समझौता

नाका थाना क्षेत्र में वाहनों की चेकिंग के दौरान सोमवार की देर रात मोटर साइकिल सवार बदमाशों ने सिपाही अजीत यादव को गोली मार दी। गोली से घायल सिपाही ने बावजूद इसके दौड़ाकर उन बदमाशों को दबोच लिया। साथी कर्मियों ने सिपाही को तत्काल इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है। वहीं दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से असलहा बरामद हुए हैं।

घायल सिपाही का हाल-चाल लेने के लिए पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) ओपी सिंह मंगलवार सुबह ट्रामा सेंटर पहुंचे। घायल सिपाही के स्वास्थ्य के बारे में पूछा और डॉक्टरों को अच्छा इलाज करने को कहा। इतना ही नहीं सिपाही की बहादूरी को देखते हुए डीजीपी ने गैलेंट्री अवार्ड देने की सिफारिश सरकार से की है।

ये भी पढ़ें— SIT को सौंपी गई AMU में भाजपाइयों को पीटने की जांच

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि घायल सिपाही अजीत यादव नाका थाने में तैना है। सोमवार को नाका क्षेत्र में चेकिंग के दौरान सिपाही अजीत यादव को बदमाशों ने गोली मारी थी। सिपाही खतरे से बाहर है। वहीं बहादुर सिपाही द्वारा दबोचे गए आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story