×

शराब पीकर नाइट ड्यूटी करते डायल 100 के कर्मी का वीडियो वायरल

जिले में चौबीस घंटे पहले एटीएम मशीन को गैस कटर से काटकर 6 लाख से ज़्यादा की चोरी का मामला प्रकाश में आया था। इस मामले में पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठे थे?

Aditya Mishra
Published on: 19 March 2019 8:10 AM GMT
शराब पीकर नाइट ड्यूटी करते डायल 100 के कर्मी का वीडियो वायरल
X

सुल्तानपुर: जिले में चौबीस घंटे पहले एटीएम मशीन को गैस कटर से काटकर 6 लाख से ज़्यादा की चोरी का मामला प्रकाश में आया था। इसमें पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठे थे, डायल 100 की सख़्त पहरेदारी में आखिर जिस एरिये में अधिकारियों का आवास है वहां चोरी हो कैसे हो गई? ठीक चौबीस घंटे के बाद डायल 100 टीम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहां जीप पर बैठे पुलिस कर्मी ठेले वाले से शराब मंगाकर पार्टी करने जा रहे हैं। ऐसे में is वीडियो को देखने के बाद से ये सवाल उठता है कि जब पुलिस कर्मी नशे में होंगे तो रखवाली होगी कैसे?

दावा किया जा रहा है के वायरल वीडियो का ये दृष्य कोतवाली नगर से महज़ आधा किलोमीटर दूर सब्ज़ी मंडी स्थित ओवर ब्रिज के समीप अंग्रेज़ी शराब की दुकान का है। यहां डायल 100 की एक जीप आकर शराब की दुकान के पास रुकती है, जीप पर बैठा पुलिस कर्मी पास लगे फल के ठेले वाले को बुलाकर शराब का रेट लेने को कहता है। रेट पूछकर आने के बाद ठेले वाला युवक साहब को रेट बताता है, फिर कुछ देर के बाद एक ब्लैक पालीथीन में फुल बाटल शराब लाकर वो पुलिस कर्मी को गाड़ी में देता है।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2019/03/VID-20190318-WA0048.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें...सुल्तानपुर अपहरण केस: जिस मालिक का खाया नमक, उसे ही दे गया ज़िंदगी भर का ज़ख्म

इसके बाद गाड़ी स्टार्ट होती है और आगे बढ़ जाती है। ये तय है के अब इनकी पार्टी तो अच्छी ही गुजरेगी भले ही जिला-शहर लुटता हो तो लुट जाए। फिलहाल वीडियो वायरल होने के बाद कोई भी जिम्मेदार आधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

आपको बता दें कि जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र के पाश एरिये पंत स्टेडियम रोड पर स्थित आईडीबीआई बैंक के एटीएम को चोरों ने रविवार की रात में अपना निशाना बनाया था। गैस कटर का इस्तेमाल करके एटीएम मशीन को काटकर चोरों ने 6 लाख से ज्यादा की रकम उड़ाई थी जिससे सोमवार को शहर में हड़कम्प मच गया था।

पाश एरिये में हुई इस वारदात ने लचर पुलिस व कानून व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी। एसपी सिटी मीनाक्षी कात्यान ने बताया था कि बीती रात कुछ बदमाशों ने एटीएम में घुस कर के एटीएम की पूरी मशीन को काटकर के इसके अंदर का जो भी कैश है वो ले गए हैं। अभी बैंक मैनेजर से बात की जा रही है, एक्जैट एमाउंट का पता नहीं चल पाया है। कार्यवाही में हम लोग लगे हैं, फारेन्सिक टीम और डाग स्क्वायड को बुलाया गया है। पुलिस जांच पड़ताल में लगी है जल्द ही इसका खुलासा किया जाएगा। उन्होंने बताया कि सिक्योरिटी गार्ड छुट्टी पर था।

ये भी पढ़ें...आईए जानते हैं प्रियंका की चुनौतीपूर्ण जिम्मेदारियों पर अमेठी-सुल्तानपुर के लोगों की राय

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story