गाजीपुर: दिलदारनगर पुलिस का सराहनीय कार्य, अपहृत बालक बरामद, 7 गिरफ्तार

दिलदारनगर, को पुलिस ने रामगढ़ पुल पर घेराबंदी कर पकड़ा गया है।इनके पास से एक अदद तमंचा व एक पिस्टल व कारतूस समेत घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल व मोबाइल फोन बरामद हुआ है।

suman
Published on: 23 Jan 2021 2:43 PM GMT
गाजीपुर: दिलदारनगर पुलिस का सराहनीय कार्य, अपहृत बालक बरामद, 7 गिरफ्तार
X
दिलदारनगर, को पुलिस ने रामगढ़ पुल पर घेराबंदी कर पकड़ा गया है।इनके पास से एक अदद तमंचा व एक पिस्टल व कारतूस समेत घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल व मोबाइल फोन बरामद हुआ है।

गाजीपुर : गाजीपुर जनपद के दिलदारनगर पुलिस,जमानियां पुलिस व स्वाट टीम ने तत्परता दिखाते हुए अपहृत बालक को बरामद करने के साथ ही अपहरणकर्ताओं को भी गिरफ्तार किया है। बता दें की दिलदारनगर थाने क्षेत्र के मिर्ची गांव से चार वर्षीय बालक का बदमाशों ने अपहरण कर 40 लाख की फिरौती मांगी थी। बताते चले की दिनांक 16.1.2021 को तौहीद खां पुत्र स्व .मुस्तफा खां निवासी मिर्ची ने दिलदारनगर थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराया था। पुलिस को दिये तहरीर में तौहीद खां ने बताया था की बदमाशों द्वारा बालक को छोड़ने हेतु 40 लाख की फिरौती मांग रहे है। तहरीर के आधार पर दिलदारनगर पुलिस ने अपहृत बालक को छुड़ाने हेतुः टीम गठित कर बदमाशों की तलाश में जुट गई।

डिजिटल साक्ष्य के आधार पर पकड़े गये बदमाश

पुलिस ने बताया की अपहरणकर्ता लगातार अपने मोबाइल फोन से तौहीद खां के फोन पर फिरौती की मांग कर रहें थे।पुलिस ने बताया की सर्विलांस व डिजिटल साक्ष्यों के आधार पर पुलिस अपहरणकर्ताओं तक पहुंचने में कामयाब हुई।और बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया।साथ ही अपहृत बालक को भी बरामद कर लिया गया।

यह पढ़ें...विद्युत अभियंता संघ और भारतीय नागरिक परिषद ने नेताजी को दी श्रद्धांजलि

पुलिस ने बताया की घटना में शामिल लालू अंसारी पुत्र कादिर अंसारी निवासी अरंगी थाना दिलदारनगर, विकास दुबे पुत्र रविशंकर दुबे निवासी अरंगी थाना दिलदारनगर, को पुलिस ने रामगढ़ पुल पर घेराबंदी कर पकड़ा गया है।इनके पास से एक अदद तमंचा व एक पिस्टल व कारतूस समेत घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल व मोबाइल फोन बरामद हुआ है।

यह पढ़ें...खून का जवाब खून! वायुसेना प्रमुख बोले-चीन हुआ आक्रमक तो भारत देगा तगड़ा जवाब

दोनों अभियुक्तों से पुछताछ

थानाध्यक्ष ने बताया की दोनों अभियुक्तों से जब कड़ाई के साथ पुछताछ की गई तो इन्होंने अपने साथियों का नाम हसीब अहमद पुत्र परवेज अहमद निवासी अंरगी, थाना दिलदारनगर, गाजीपुर व 2. अमजद अंसारी पुत्र कौशर अंसारी निवासी मिर्चा थाना दिलदारनगर जनपद गाजीपुर व 3. मु0 कैश खाँ उर्फ गुड्डु पुत्र अबुलैश खाँ निवासी मिर्चा थाना दिलदारनगर जनपद गाजीपुर व 4. मो0 इकबाल खाँ पुत्र स्व0 जहाँगीर खाँ निवासी मिर्चा थाना दिलदारनगर जनपद गाजीपुर व 5. कैफ शेख उर्फ छोटू पुत्र मो0 आमिर शेख निवासी ग्राम नरियाँव थाना जमानिया जनपद गाजीपुर ये सभी इनके साथ घटना में शामिल थे।पुलिस ने बताया की इन सबको उसिया गांव से गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाई की जा रही है।

रजनीश कुमार मिश्र

suman

suman

Next Story