×

कन्नौज में डिंपल यादव ने किया रोड शो, कहा- बैलेट पेपर से हो वोटिंग

कन्नौज लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी की कैंडिडेट डिंपल यादव ने रसूलाबाद विधानसभा क्षेत्र में रोड शो किया। डिंपल यादव ने रोड शो के दौरान ग्रामीणों से मुलाकात की। इसके साथ ही साथ उन्होंने नुक्कड़ सभाएं कर ग्रामीणों को संबोधित किया।

Dharmendra kumar
Published on: 24 April 2019 5:07 PM GMT
कन्नौज में डिंपल यादव ने किया रोड शो, कहा- बैलेट पेपर से हो वोटिंग
X

कानपुर: कन्नौज लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी की कैंडिडेट डिंपल यादव ने रसूलाबाद विधानसभा क्षेत्र में रोड शो किया। डिंपल यादव ने रोड शो के दौरान ग्रामीणों से मुलाकात की। इसके साथ ही साथ उन्होंने नुक्कड़ सभाएं कर ग्रामीणों को संबोधित किया। बड़ी संख्या में सपा कार्यकर्ता डिंपल के रोड शो में शामिल हुए।

डिंपल यादव का रोड शो रसूलाबाद कस्बे में पहुंचा तो उन्हें देखने के लिए घरों से लोग बाहर निकल आए। मुलायम सिंह और अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे लगने लगे। ग्रामीणों का ये उत्साह देखकर डिंपल बस से नीचे उतर कर खुली कार की छत पर आ गईं। ग्रामीणों का उन्होंने अभिवादन स्वीकार किया।

यह भी पढ़ें...मेट्रो के सफर का आनंद लेते हैं तो इन बातों से बचें वरना पड़ जाएंगे मुसीबत में

जब डिंपल यादव का रोड शो रसूलाबाद कस्बे से निकल कर एक गांव में पहुंचा तो ग्रामीण महिलाओं ने कहा बहु धूप बहुत तेज है। थोड़ी देर आराम कर लो और पानी पी लो। जब डिंपल यादव उनके पास पहुंची तो एक महिला ने डिंपल से पूछा बहु अब हमारी पेंशन क्यों नही आती है? इस पर डिंपल ने कहा कि अम्मा अब हमारी उत्तर प्रदेश में सरकार नहीं है। जब सरकार थी तो समाजवादी पेंशन सभी को मिल रही थी। अब प्रदेश में सरकार बदल गई है। जब हमारी सरकार आएगी तो फिर से पेंशन मिलेगी। ग्रामीण महिलाओं से डिंपल यादव ने कहा कि आप लोग हमें आशीर्वाद दें ताकि हम फिर से जीते और आप लोगों की समस्याओं का समाधान कर सकें।

यह भी पढ़ें...पूर्व महापौर प्रत्याशी BJP में शामिल, त्रिवेदी बोले, 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी पार्टी

वहीं डिंपल यादव ने पत्रकारों से कहा कि हमारा गठबंधन किसान भाइयों का है, ये व्यापारियों, दलितों, पिछड़ों और अल्पसंख्यकों का गठबंधन है। बीजेपी ने खुद 48 दलों से गठबंधन किया है। यदि हम कहेंगे तो इनकी तो पूरी दाल काली है। उन्होंने कहा कि यदि ईवीएम ख़राब हो रही है तो क्यों हो रही है? ये तर्क देना कि ईवीएम गर्मी से ख़राब हो रही है लेकिन इसकी जिम्मेदारी किसकी है> हमारा वोट हमारा अधिकार है मैं समझती हूं कि बैलट पेपर से ही वोटिंग होनी चाहिए।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story