×

काबिले तारीफ़: नंगे पैर चल रहे प्रवासियों के पैरों में पड़े छाले, इस सांसद ने बांटी चप्पलें

कुछ प्रवासी मजदूर पैदल चलकर अपने घरों को जा रहे थे जिनके पैरों में ना तो चप्पल थी और ना ही जेब में उन्हें खरीदने के लिए पैसे। इस पर वहां से गुजर रहे सांसद प्रतिनिधि भूपेश अग्रवाल ने उनके दर्द को समझा और आनन-फानन में उनके लिए बाजार से चप्पल मंगाई।

SK Gautam
Published on: 13 May 2020 2:11 PM GMT
काबिले तारीफ़: नंगे पैर चल रहे प्रवासियों के पैरों में पड़े छाले, इस सांसद ने बांटी चप्पलें
X

औरैया: जब लोग दूसरों मुसीबत में देख मदद करने के लिए स्वयं आने लगे तो समझ लेना चाहिए कि अब कोई भी व्यक्ति परेशान नहीं रहेगा। बुधवार को ऐसा ही नजारा जनपद औरैया के सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत देखने को मिला जिसमें नंगे पर चल रहे राहगीरों को देखकर सांसद प्रतिनिधि ने अपना दर्द बयां करते हुए राहगीरों को उनके पैरों में पड़े छालों को देखकर चप्पल वितरण की। यही नहीं सांसद प्रतिनिधि द्वारा उन्हें भोजन आदि भी कराया गया तथा उनके लिए वाहनों की व्यवस्था भी सुनिश्चित कराई।

पैरों में ना तो चप्पल थी और ना ही जेब में पैसे

ऐसा ही एक मामला बुधवार की दोपहर सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मंडी समिति के समीप देखने को मिला। जिसमें कुछ प्रवासी मजदूर पैदल चलकर अपने घरों को जा रहे थे जिनके पैरों में ना तो चप्पल थी और ना ही जेब में उन्हें खरीदने के लिए पैसे। इस पर वहां से गुजर रहे सांसद प्रतिनिधि भूपेश अग्रवाल ने उनके दर्द को समझा और आनन-फानन में उनके लिए बाजार से चप्पल मंगाई। करीब एक सैकड़ा से अधिक लोगों को उन्होंने चप्पलों का वितरण किया।

ये भी देखें: योगी राज में यूपी बन गया बलात्कार प्रदेश: अजय कुमार लल्लू

नंगे पैर चल रहे लोगों को तपती धूप में देखा तो कष्ट हुआ-सांसद प्रतिनिधि

इस दौरान सांसद प्रतिनिधि भूपेश अग्रवाल ने कहा कि वह तो मात्र एक जरिया है जो लोगों की मदद करने के लिए आए हैं। मदद तो सिर्फ ईश्वर करता है इंसान तो उनके आदेशों का पालन करते हैं। सांसद प्रतिनिधि ने बताया कि जब उन्होंने नंगे पैर चल रहे लोगों को तपती धूप में देखा तो उन्हें इस बात का कष्ट हुआ और उन्होंने शहर के गणमान्य लोगों से अपील की कि इन लोगों को राहत दिलाए जाने के लिए चप्पलों का वितरण कराया जाए। इस पर शहर के लोगों ने उनकी बात समझी और पैदल चल रहे मजदूरों के लिए चप्पलों की व्यवस्था कराई।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story