×

शर्मनाक: कलयुगी पुत्रों ने पिता की बेरहमी से ऐसे की हत्या, वजह जान आ जयेगा रोना 

हत्या करने के वालों को कोतवाली पुलिस ने 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है । यह हत्या कोई और नहीं बल्कि मृतक के कलयुगी पुत्रों ने ही किया है।

SK Gautam
Published on: 26 April 2020 1:31 PM GMT
शर्मनाक: कलयुगी पुत्रों ने पिता की बेरहमी से ऐसे की हत्या, वजह जान आ जयेगा रोना 
X

औरैया: उत्तर प्रदेश के जिला औरैया में गत 24/25 की रात्रि में सेवानिवृत्त हेड कांस्टेबल की हत्या कर दी गई। यह हत्या खेत में बने कमरे में गला दबा कर की गयी है। हत्या करने के वालों को कोतवाली पुलिस ने 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है । यह हत्या कोई और नहीं बल्कि मृतक के कलयुगी पुत्रों ने ही किया है। हत्या का कारण मृतक के द्वारा अपने मझले पुत्र को पेंशन दिया जाना और खेती का बैनामा किए जाने का कारण बताया जा रहा है।

दो पुत्र विनोद व राजेश अलग रह रहे थे

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम टढ़वा रामपुर खास निवासी नेत्रपाल सिंह 70 वर्ष पुत्र जोरसिंह पुलिस हेड कांस्टेबल के पद से सेवानिवृत्त होकर अपने मझले पुत्र सर्वेश के पास गांव में ही रहते थे उनके दो पुत्र विनोद व राजेश अलग रह रहे थे । शुक्रवार की देर शाम नेत्रपाल अपने मझले पुत्र सर्वेश के घर से खाना खाकर खेतों पर बने कमरे में सोने चले गए । रात में अज्ञात लोगों द्वारा उनकी मारपीट कर गला दबाकर हत्या कर दी गई।

सुबह जब उनका मझला पुत्र सर्वेश खेतों पर पहुंचा तो पिता को मृत अवस्था में देख उसके होश उड़ गये। सूचना मिलने पर पुलिस क्षेत्राधिकारी मुकेश प्रताप सिंह, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रामसहाय सिंह, चौकी प्रभारी कालीचरण आदि पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गये । पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था । मृतक के मजले पुत्र सर्वेश ने अपने दोनों सगे भाइयों पर पेंशिन आदि को लेकर पिता की हत्या किए जाने का आरोप लगाकर बीती रात्रि कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करायी थी।

ये भी देखें: किसी को नहीं मिल सका शगुन का सोना, पहली बार अक्षय तृतीया खाली

मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर दोनों को दबोच लिया गया

कोतवाली पुलिस ने विनोद व राजेश के विरुद्ध धारा 302 आदि धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर घटना का खुलासा किए जाने के प्रयास तेज कर दिए । रविवार की सुबह कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राम सहाय सिंह चौकी प्रभारी कुदरकोट कालीचरण उपनिरीक्षक अख्तर अली ने हम राही पुलिस के सिपाही कैलाश राजपूत, कुँअर आकाश कुमार के साथ बैवाह पुलिया के पास से मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर दोनों को दबोच लिया ।

पूछताछ करने पर दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। कोतवाली पुलिस ने दोनों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त किया गया लकड़ी का ढोलना भूसे से बरामद कर लिया है । पुलिस ने दोनों को चिकित्सीय परीक्षण के बाद कडी सुरक्षा में जेल भेज दिया है ।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story