खेल-खेल में मौत! यहां मामूली विवाद में बच्चों के बीच हुआ झगड़ा, फिर हुआ ये…   

स्कूल में खेल खेल के दौरान हुए विवाद में 9 वर्षीय मसिउजमा गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के लिए बहराइच जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत गंभीर होने पर उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया लखनऊ ले जाते समय मसीउज्जमा की मौत हो गई।

बहराइच: थाना हरदी क्षेत्र के जो चांद पारा गांव में बच्चों के खेल-खेल में हुए विवाद में पिटाई से 9 वर्षीय बालक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत गंभीर होने पर उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया। लखनऊ ले जाते समय बालक की मौत हो गयी।

पुलिस ने घटना के संबंध में अभियोग पंजीकृत कर बालक के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अपर पुलिस अधीक्षक नगर अजय प्रताप ने बताया कि घटना के संबंध में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

ये भी देखें : पाक में भिड़ने की हिम्मत नहीं! हथियार आयात में भारत से कोसों दूर है पाकिस्तान

खेल-खेल में हुआ विवाद

जिले के थाना हरदी क्षेत्र के जो चांद पारा गांव में समय कोहराम मच गया जब स्कूल में खेल खेल के दौरान हुए विवाद में 9 वर्षीय मसिउजमा गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के लिए बहराइच जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत गंभीर होने पर उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया लखनऊ ले जाते समय मसीउज्जमा की मौत हो गई।

बालक की मौत पर उसके परिवार में कोहराम मच गया परिजनों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अपर पुलिस अधीक्षक नगर अजय प्रताप ने बताया कि थाना हरदी क्षेत्र के चांद पारा में 9 वर्षीय मसीउज्जमा और 12 वर्षीय लारेन खेल रहे थे लारेन अपने साथ मसीउज्जमा को बुलाकर कहीं ले जा गया ।

ये भी देखें : हेड कांस्टेबल का बढ़ा कद! यूपी पुलिस में अब होगा ये बड़ा बदलाव

लखनऊ ले जाते समय बच्चे की मौत हो गई

आरोप है कि लायन ने उसे मारा पीटा घर पहुंच कर उसकी हालत गंभीर हो गई उसे उसके परिजनों द्वारा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत गंभीर होने पर उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया लखनऊ ले जाते समय बच्चे की मौत हो गई।

इस मामले में थाना हरदी में धारा 304 के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया है प्रकरण में कौन दोषी है इसकी जांच की जाएगी विवेचना के क्रम में जो भी तथ्य प्रकाश में आएंगे तदनुसार कार्यवाही की जाएगी।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App