×

चोरी, ऊपर से सीनाजोरी: डॉक्टर ने दिखाई स्वास्थ्य कर्मी को दी धमकी, ये है पूरा मामला

शराब का सेवन करने के बाद वह निकलते समय वहाँ तैनात स्वास्थ्य कर्मी अंकित सिंह को उल्टा सीधा कहते हुए निकल गए और बाद में उसे भद्दी-भद्दी गालियाँ फोन पर देते हुए उसे अस्पताल से उठवा लेने की धमकी दी ।

SK Gautam
Published on: 10 May 2020 1:42 PM GMT
चोरी, ऊपर से सीनाजोरी: डॉक्टर ने दिखाई स्वास्थ्य कर्मी को दी धमकी, ये है पूरा मामला
X

बाराबंकी: पुरानी कहावत है कि "एक तो चोरी, ऊपर से सीनाजोरी" । यह कहावत आज बाराबंकी के उस डॉक्टर पर चरित्रार्थ होती है जो। अस्पताल में बैठ कर शराब तो पीता है मगर बदनाम होने के डर से दबंगई भी दिखाता है । यहां के इस अनुशासनहीन डॉक्टर ने अपने स्वास्थ्यकर्मी को उनके अस्पताल पर शराब पीने के बारे में जुबान खोलने के बदले में अस्पताल से उठवा लेने की धमकी के साथ भद्दी-भद्दी गलियां दी । आप भी जब सुनेंगे तो कह उठेंगे कि "एक तो चोरी, ऊपर से सीनाजोरी ।

डॉक्टर, रामनगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के प्रभारी

बाराबंकी के इस दबंग डॉक्टर की गालियाँ आपको सुनवाए उससे पहले इनका परिचय जान लीजिए । इन साहब का नाम राजीव दीक्षित है और यह रामनगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के प्रभारी हैं । यह डॉक्टर इससे पूर्व सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सूरतगंज में तैनात रहे है और अपने पुराने अस्पताल पर सूरतगंज पर यह शराब पीने के लिए आते हैं और कल भी वह शाम को इसी अस्पताल पर अपनी आदत के मुताबिक शराब पीने आये थे ।

ये भी देखें:हाउसमेकर होती हैं माँ

शराब का सेवन करने के बाद वह निकलते समय वहाँ तैनात स्वास्थ्य कर्मी अंकित सिंह को उल्टा सीधा कहते हुए निकल गए और बाद में उसे भद्दी-भद्दी गालियाँ फोन पर देते हुए उसे अस्पताल से उठवा लेने की धमकी दी । कारण सिर्फ इतना था कि किसी ने इनसे कह दिया था कि अंकित लोगों से कहता है कि वह यहाँ शराब पीने के लिए आते हैं ।

गालियाँ देते हुए अस्पताल से उठवा लेने की धमकी दी

स्वास्थ्यकर्मी अंकित कुमार सिंह ने बताया कि कल डॉक्टर राजीव दीक्षित आये थे और केबिन में बैठ कर शराब पी थी । उनके शराब पीने के दौरान वह केबिन से बाहर चला गया था । केबिन से निकलने के बाद वह उसे देखकर गालियाँ देते हुए चले गए ।

ये भी देखें: यूपी में अचानक बदला मौसम: राजधानी में आंधी-तूफान आने के संकेत

वहाँ से जाने के बाद राजीव दीक्षित ने फोन किया और उनसे मुँह क्यों खोलने की बात पूँछी और भद्दी-भद्दी गालियाँ देते हुए अस्पताल से उठवा लेने की धमकी दी और देख लेने की भी बात कही । अंकित ने बताया कि इसके लिए उसने मुख्य चिकित्सा अधिकारी से शिकायत भी की है और उन्होंने कार्यवाई का भरोसा भी दिया है ।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story