×

यहां पुलिस प्रशासन ने किया फ्लैग मार्च, छतों और बालकनी से पुष्पवर्षा

फ्लैग मार्च के दौरान लोगों ने अपने छतों और बालकनी से पुष्पवर्षा भी की। और पुलिस और प्रशासन के लोगों का हौसला बढाया। और निर्देशों का मानने का समर्थन भी किया।

SK Gautam
Published on: 2 May 2020 8:54 AM GMT
यहां पुलिस प्रशासन ने किया फ्लैग मार्च, छतों और बालकनी से पुष्पवर्षा
X

भदोही: सरकार द्वारा कोरोना वायरस के मद्देनजर लॉक डाऊन और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का निर्देश जारी किया गया है। लोग इसे पालन भी कर रहे है। लेकिन कुछ लोगों की मनमानी और लापरवाही से जिले में भी कोरोना का संक्रमण अपना पैर पसार रहा है। जिसको ध्यान में रखकर भदोही पुलिस प्रशासन के लोगों ने जिले भर के सभी बाजार और कस्बों में फ्लैग मार्च किया। और लोगों को लॉक डाऊन और सोशल डिस्टेंसिंग का शत प्रतिशत पालन करने का निर्देश भी दिया।

पुलिस के फ्लैग मार्च के दौरान गूंजता रहा सायरन

जिले के भदोही सुरियांवां, मोढ, चौरी, औराई, महराजगंज, बाबूसराय, माधोसिंह, गोपीगंज, ज्ञानपुर, जंगीगंज, कोईरौना, दानूपुर, ऊंज, सीतामढी और कटरा समेत सभी बाजार और कस्बों में पुलिस के फ्लैग मार्च के दौरान शनिवार को पूरा जिला सायरन से गूंजता रहा। कुछ जगहों पर पुलिस के जवानों ने लोगों को सूचित भी किया कि कोई भी बाहर नही निकलेगा।

ये भी देखें: CM योगी का ऐलान: मजदूरों व श्रमिकों के लिए खुशखबरी, शीघ्र बनेगी कार्ययोजना

फ्लैग मार्च के दौरान लोगों को यह अहसास हो गया कि लॉक डाऊन के दौरान किसी भी तरह की मनमानी या लापरवाही की गई तो उसका परिणाम बुरा ही होगा। क्योंकि पुलिस प्रशासन के लोग जनपद के लोगों की सुरक्षा के लिए ही यह सब कर रहे है। तो सभीशका कर्तव्य बनता है कि शासन प्रशासन के सभी दिशा निर्देश का पालन करें।

पुष्प वर्षा कर पुलिस और प्रशासन का

कुछ जगहों पर तो फ्लैग मार्च के दौरान लोगों ने अपने छतों और बालकनी से पुष्पवर्षा भी की। और पुलिस और प्रशासन के लोगों का हौसला बढाया। और निर्देशों का मानने का समर्थन भी किया। जिले भर में पुलिस के गाडी का सायरन गूंजने से लोगो के मन में अब पुलिस की बातों को मानने का विचार बन गया। क्योकि अब लोगों को समझ में आ रहा है कि कोरोना को लेकर शासन प्रशासन कितना सजग और सतर्क है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story