×

तहसीलदार पर हमले का मामला पहुंचा राष्ट्रपति तक, न्याय की मांग

महामंत्री बृजेंद्र कमल ने बतायाकि चिट्ठी राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, अनुसूचित जाति/जनजाति आयोग, मुख्यमंत्री, डीजीपी, डीएम व दो अन्य संगठनों को भेजी गई है। दूसरी ओर इंजी. अनिल पाल ने राज्यपाल को ईमेल से पत्र भेजकर कहा है कि तहसीलदार के साथ हुए मामले का संज्ञान लेते हुए पीड़ित को न्याय दिलाएं।

SK Gautam
Published on: 11 April 2020 2:08 PM GMT
तहसीलदार पर हमले का मामला पहुंचा राष्ट्रपति तक, न्याय की मांग
X

कन्नौज: बीते सात अप्रैल को तहसील सदर परिसर में बने सरकारी आवास में तहसीलदार पर हुए हमले का प्रकरण राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री तक पहुंच गया है। मामले को लेकर अखिल भारतीय अनुसूचित जाति/जनजाति संगठन और पूर्व राज्य मंत्री के पुत्र ने ई-मेल से पत्र भेजकर सांसद व अन्य आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई और जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।

तहसीलदार सदर के पक्ष में उतरा कर्मचारी कल्याण एसोसिएशन व सपा

कई अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों को भेजे पत्र में अखिल भारतीय अनुसूचित जाति/जनजाति कर्मचारी कल्याण एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष सर्वजीत आर्या, महामंत्री बृजेंद्र कमल व कोषाध्यक्ष रामनरेश गौतम ने संयुक्त हस्ताक्षर कर आरोप लगाया है कि तहसीलदार सदर अरविंद कुमार के साथ सांसद सुब्रत पाठक व उनके समर्थकों ने मारपीट व जातिसूचक गालियां दी थीं। चार दिन बीत जाने के बाद भी किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है, इससे अधिकारियों व कर्मचारियों में भय का माहौल है। तहसीलदार को पर्याप्त सुरक्षा देते हुए आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।

ये भी देखें: लगातार एक्शन में योगी इस विभाग ने किया ऐसा काम हो रही वाहवाही

ई-मेल से राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और राज्यपाल को भेजी चिट्ठी, न्याय की मांग

महामंत्री बृजेंद्र कमल ने बतायाकि चिट्ठी राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, अनुसूचित जाति/जनजाति आयोग, मुख्यमंत्री, डीजीपी, डीएम व दो अन्य संगठनों को भेजी गई है। दूसरी ओर इंजी. अनिल पाल ने राज्यपाल को ईमेल से पत्र भेजकर कहा है कि तहसीलदार के साथ हुए मामले का संज्ञान लेते हुए पीड़ित को न्याय दिलाएं। पार्टी हमले की निंदा करती है।

ये भी देखें: लॉकडाउन बढ़ने पर मुस्लिम धर्म गुरु ने कही ये बात, रमज़ान को लेकर दिया संदेश

अखिल भारतीय अनुसूचित जाति एसोसिएशन ने आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कही

अनिल पाल का आरोप है कि अब तो सांसद व उनके कार्यकर्ता सोशल मीडिया पर भी गलत पोस्ट डाल रहे हैं और अधिकारी पर भ्रष्टाचार के अरोप लगा रहे हैं। तहसीलदार कार्यालय में नहीं बैठ रहे हैं, जिससे लॉकडाउन में कार्य बाधित हो रहा है। हालांकि इस मामले में तहसीलदार अरविंद ने इस मामले में सांसद सुब्रत पाठक, पार्टी मीडिया प्रभारी सचिन शर्मा, पूर्व भाजयुमो जिलाध्यक्ष सौरभ कटियार व शिवेंद्र और 20-25 अज्ञात लोगों के खिलाफ कई धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसकी विवेचना सीओ सिटी श्रीकांत प्रजापति कर रहे हैं।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story