×

सपा नेता पर ताबड़तोड़ गोलियां: इस दिग्गज को बदमाशों ने उतारा मौत के घाट

सपा नेता और पूर्व प्रधान बिजली यादव अपने गांव के पास टहल रहे थे। उसी दौरान बाइक सवार बदमाशों उन्‍हें गोली मार कर फरार हो गये। गोली लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंची।

SK Gautam
Published on: 12 Jan 2020 9:46 AM GMT
सपा नेता पर ताबड़तोड़ गोलियां: इस दिग्गज को बदमाशों ने उतारा मौत के घाट
X

मऊ: उत्तर प्रदेश में मऊ जिले के मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली के कोपागंज ब्‍लॉक के बरजला शेखवलिया गांव निवासी पूर्व प्रधान बिजली यादव की रविवार सुबह बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्यारे वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

ये भी देखें : इमरान परिवार ने कराई बेज्जती, सड़क की ऐसी शर्मनाक हरकत

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है

बिजली यादव सपा के सक्रिय नेता भी थे। यह घटना ऐसे वक्त में हुई जब वह घर से टहलने के लिए निकले थे। हमलावरों ने गांव से बाहर उन्‍हें गोली मारी। घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

गोली लगने से मौके पर ही मौत

बताया जा रहा है कि सपा नेता और पूर्व प्रधान बिजली यादव अपने गांव के पास टहल रहे थे। उसी दौरान बाइक सवार बदमाशों उन्‍हें गोली मार कर फरार हो गये। गोली लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंची। पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया। सूचना मिलते ही जिले के सपा नेता और कार्यकर्ताओं की भीड़ घटनास्थल पर उमड़ पड़ी। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा।

ये भी देखें : इमरान परिवार ने कराई बेज्जती, सड़क की ऐसी शर्मनाक हरकत

जबकि किसी से नहीं थी दुश्‍मनी

इस दौरान सपा एमएलसी राम जतन राजभर ने बताया कि मृतक बिजली यादव साफ छवि के मिलनसार व्यक्ति थे।उनका किसी से भी कोई दुश्मनी नहीं थी।एसपी अनुराग यादन ने उनके हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है। वहीं, पुलिस अधीक्षक अनुराग ने बताया कि सूचना मिली की आज सुबह एक पूर्व प्रधान की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। डाॅग स्‍क्‍वॉड सहित तमाम टीमों को जांच पड़ताल के लिए लगा दिया गया है।

मृतक की पत्नी के तहरीर पर केस दर्ज किया जा रहा है।घटना को अंजाम देने वालों को जल्द गिरफ्तार कर सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story