×

इमरान परिवार ने कराई बेज्जती, सड़क पर की ऐसी शर्मनाक हरकत

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के भतीजे हसन नियाजी का गुंडागर्दी करते हुए एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वो सड़क पर ड्राइवर के साथ गुंडागर्दी कर रहा है।

Shreya
Published on: 12 Jan 2020 9:18 AM GMT
इमरान परिवार ने कराई बेज्जती, सड़क पर की ऐसी शर्मनाक हरकत
X
इमरान परिवार ने कराई बेज्जती, सड़क की ऐसी शर्मनाक हरकत

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के भतीजे हसन नियाजी का गुंडागर्दी करते हुए एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वो सड़क पर ड्राइवर के साथ गुंडागर्दी कर रहा है। इसकी जानकारी पाकिस्तान के डॉन न्यूज ने दी है। वीडियो में हसन नियाजी एक सड़क दुर्घटना के बाद एक कार ड्राइवर के साथ अपशब्दों का इस्तेमाल करते दिख रहा है। इतना ही नहीं, वीडियो में दिख रहा है कि नियाजी पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में कार को लात मार रहा है।

यह भी पढ़ें: अभी-अभी भीषण सड़क हादसा, बस के उड़ गए परखच्चे, कई यात्री बुरी तरह से घायल

पुलिस ने किया बीच-बचाव

वीडियो में दिख रहा है कि दोनों पुलिसकर्मी इमरान खान के भतीजे हसन नियाजी और ड्राइवर के बीच झड़प को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं। एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, जियाफ अली रोड पर नियाजी और दूसरे शख्स के कारों के बीच एक मामूली सी दुर्घटना के बाद ये झड़प हुई। दुर्घटना के बाद नियाजी अपनी कार से निकलकर, दूसरे व्यक्ति को एक्सीडेंट के लिए जिम्मेदार ठहराने लगते हैं और उससे चाबी छीन लेते हैं। जिसके बाद दोनों के बीच झड़प हो जाती है। हालांकि जैसे-तैसे पुलिस ने दोनों के बीच मामले को सुलझा दिया।

इससे पहले भी वायरल हुई थी वायरल

पाकिस्तान के डॉन न्यूज के मुताबिक, इससे पहले भी नियाजी का एक वीडियो वायरल हुआ था। ये वीडियो तब वायरल हुई थी, जब नियाजी पंजाब इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी पर हमला करने से पहले वकीलों की रैली में शामिल हुआ था। इमरान के भतीजे को बाद में हॉस्पिटल पर हमला करने वाले कई वकीलों के खिलाफ दर्ज मामले में दोषी करार दिया गया था।

यह भी पढ़ें: अभी-अभी आया भूकंप: तगड़े झटकों से थर्राया देश, हाईअलर्ट जारी

13 दिसंबर को पुलिस ने घर पर मारा था छापा

इमरान के भतीजे अक्सर चर्चा में बना रहता है। इससे पहले हसन नियाजी के घर पर 13 दिसंबर को पाकिस्तान पुलिस ने छापा मारा था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने ये छापा, हॉस्पिटल पर हुए हमले को लेकर किया था। जिसमें 5 मरीजों की गंभीर हालत में मौत हो गई थी।

गौरतलब है कि 11 दिसंबर को लाहौर में पंजाब इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी में सैकड़ों वकीलो ने हंगामा और तोड़फोड़ किया, जिसके बाद लगभग 5 मरीजों की मौत हो गई थी और कई लोगों की हालत गंभीप बनी हुई है। घटना के बाद स्थिति को नियंत्रित करने के लिए अर्धसैनिक बल पाकिस्तान रेंजर्स और दंगा पुलिस को बुलाया गया था।

देखें वीडियो-

[video width="1280" height="720" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/01/WhatsApp-Video-2020-01-12-at-2.38.59-PM.mp4"][/video]

यह भी पढ़ें: जिन्ना की भाषा बोल रहे हैं विपक्षी दल, बीजेपी नेता का बड़ा बयान

Shreya

Shreya

Next Story