×

बलात्कारी पर ताबड़तोड़ गोलियां: मासूम बच्ची को बनाया था शिकार, मिली ऐसी सजा   

आरोपी मुनीर ने 12 साल की बच्ची को घर से उठाकर दुकान में ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास किया था।अपने नापाक मंसूबों में विफल होने पर आरोपी ने बच्ची को जानवरों की तरह पीटा था।

Newstrack
Published on: 22 Sep 2020 9:12 AM GMT
बलात्कारी पर ताबड़तोड़ गोलियां: मासूम बच्ची को बनाया था शिकार, मिली ऐसी सजा   
X
बलात्कारी पर ताबड़तोड़ गोलियां: मासूम बच्ची को बनाया था शिकार, मिली ऐसी सजा   

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद की थाना जानी पुलिस ने मासूम बच्ची से हैवानियत के आरोपी को कथित मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने मुठभेड़ के दौरान पुलिस पर गोली चला दी। जिससे बचाव में चलाई गई पुलिस की गोली से आरोपी घायल हो गया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। आरोपी मुनीर ने 12 साल की बच्ची को घर से उठाकर दुकान में ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास किया था। अपने नापाक मंसूबों में विफल होने पर आरोपी ने बच्ची को जानवरों की तरह पीटा था।

युवक ने पुलिस को देखते ही उन पर गोली चला दी

थाना जानी के प्रभारी ऋषिपाल सिंह ने आज बताया कि आज थाना जानी पुलिस जानी नहर पुल के पास चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक युवक बाइक पर पुलिस पार्टी को आता दिखाई दिया। जिसको पुलिसकर्मियों ने रूकने का इशारा किया। लेकिन युवक ने पुलिस को देखते ही भागने की नियत से उन पर गोली चला दी। इसके बाद पुलिस ने अपने बचाव में गोलियां चलानी शुरू कर दी। पुलिस की गोली से घायल होकर बाइक सवार नीचे गिर गया। उसको पैर में पुलिस की गोली लगी। पूछताछ में युवक ने अपना मुनीर आलम बताया।

मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया था

पुलिस को पता चला कि युवक फरार आरोपी है जिसने गत सोमवार को एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया था। अपने प्रयास मे असफल होने पर आरोपी मुनीर ने बच्ची को बुरी तरह से पीटा था। पीड़ित बच्ची के परिजनों की तहरीर के आधार पर थाना जानी पुलिस द्वारा आरोपी मुनीर आलम निवासी रसूलपुर धौलड़ी के खिलाफ 363,376,511,506,308,34 भादवि 7/8 पोस्को अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही थी। मुठभेड़ में घायल आरोपी ने पुलिस गिरफ्त में बताया कि उसने बच्ची को घर उठाकर घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया है।

ये भी देखें: तो रिया होगी आजाद: सामने आई बड़ी खबर, कोर्ट में दायर हुई याचिका

दुष्कर्म का विरोध करने पर आरोपी ने बुरी तरह मारा

यहां बता दें कि सोमवार को जानी क्षेत्र के गांव में एक बच्ची अपने घर के समीप स्थित परचून की दुकान पर सामान लेने गई थी। आरोप है कि दुकान मालिक ने उसे बहला फुसलाकर दुकान के अंदर बुला लिया। इसके बाद दुकान का शटर गिराकर उससे दुष्कर्म का प्रयास किया।

ये भी देखें: 10वीं पास के लिए बड़ी खबर, स्टेशन पर बेच सकेंगे रेलवे टिकट, सिर्फ ये है जरूरी

बच्ची द्वारा विरोध करने पर आरोपी ने उसे बुरी तरह मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिससे वह बेहोश हो गई। उसे मरा समझकर आरोपी ने दुकान के काउंटर में बंद कर दिया। इसके बाद दुकान खोल दी। इस दौरान एक ग्रामीण दुकान पर सामान लेने आया। उसने बच्ची के कराहने की आवाज सुनी। इस पर उसने दुकान मालिक से पूछा तो वह घबरा गया। ग्रामीण ने काउंटर को खोला तो वहां बच्ची मिली। इस पर आरोपी दुकान से फरार हो गया।

रिपोर्ट- सुशील कुमार, मेरठ

Newstrack

Newstrack

Next Story