×

जिला पंचायत चुनाव: मतगणना में बीजेपी प्रत्याशी ने लगाया धांधली का आरोप

मैनपुरी में बीजेपी प्रत्याशी ने सपा प्रत्याशी पर धंधली करवाने का अरोप लगाते हुए दोबारा से मतगणना कराने की मांग की है।

Raghvendra Prasad Mishra
Published on: 4 May 2021 9:35 AM GMT
जिला पंचायत चुनाव: मतगणना में बीजेपी प्रत्याशी ने लगाया धांधली का आरोप
X

मैनपुरी। जिला पंचायत चुनाव में बीजेपी को सपा ने लगभग सभी सीटों पर कड़ी टक्कर दी है। वहीं मैनपुरी में बीजेपी प्रत्याशी ने सपा प्रत्याशी पर धंधली करवाने का अरोप लगाते हुए दोबारा से मतगणना कराने की मांग की है। बता दें कि मैनपुरी जिला पंचायत चुनाव में बीजेपी, सपा, बसपा और कांग्रेस के प्रत्याशी मजबूती के साथ चुनाव मैदान में थे। वार्ड 30 और 29 के परिणाम घोषित कर दिए गए थे। वहीं वार्ड नंबर 28 से बीजेपी प्रत्याशी सत्येंद्र यादव उर्फ जर्मन व सपा विधायक राजकुमार यादव की पत्नी वंदना यादव आमने—सामने थीं। मतगणन के दौरान सत्येंद्र यादव को लगभग 600 मतों से विजयी घोषित कर दिया गया। लेकिन देर रात तक उन्हें प्रमाण पत्र नहीं दिया गया।

जानकारी के मुताबिक सपा की उम्मीदवार वंदना यादव को विजयी बताया जा रहा है। इस मामले में पूर्व में घोषित किए गए बीजेपी उम्मीदवार ने जिलाधिकारी कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन कर पुन: मतगणना कराने की मांग की है। उन्होंने जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर मतगणना में धांधली का आरोप लगाते हुए फिर से मतगणना कराने की मांग की है।

Also Read:पंचायत चुनाव: चंदौली में जनता ने दिग्गजों को चटाया धूल, फर्श से अर्श पर पहुंचे आम लोग

इस बारे में बीजेपी जिलाध्यक्ष प्रदीप चौहान ने जिलाधिकारी की तरफ से जांच कराने की मांग की है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की तरफ से दोबारा मतगणना कराने की मांग की गई है जिस पर जिलाधिकारी ने पुन: मतगणना कराने का आश्वासन दिया है। फिलहाल चुनाव परिणाम को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं में गुस्सा देखा जा रहा है। वहीं सपा की तरफ से कोई प्रतिक्रया नहीं मिल पाई है।

Also Read:त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव मतगणना, कई जगह दोबारा काउंटिंग होने से हुई देरी


Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story