×

दादागिरी: तमंचे के बल पर लेना चाहते थे पेट्रोल, गार्ड ने कर दिया फायर तो हुआ ये

हिस्ट्रीशीटर पप्पू गिलिहा का आदमी बता कर तमंचा दिखाकर फ्री में पेट्रोल लेना चाहते थे। लेकिन सुरक्षा गार्ड की दिलेरी ने बदमाशो के मंसूबों पर पानी फेर दिए।

SK Gautam
Published on: 7 May 2020 11:20 AM GMT
दादागिरी: तमंचे के बल पर लेना चाहते थे पेट्रोल, गार्ड ने कर दिया फायर तो हुआ ये
X

रायबरेली: यूपी में शराब की दुकान खुलते ही वारदातों का सिलसिला भी बढ़ने लगा। लोग नशे में धुत होकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। उत्तर प्रदेश के जिला रायबरेली में एक ऐसी ही घटना सामने आई है। जिसमें शराब के नशे में चूर आधा दर्जन युवकों ने पेट्रोल पंप पर तांडव किया। और तमंचे के बल पर पेट्रोल लेने का दबाव बनाने लगे। सुरक्षा गार्ड की बहादुरी ने बदमाशों को भागने पर मजबूर कर दिया।

बदमाशो के मंसूबों पर पानी फेर दिए

बात दें कि ये सभी अपने आपको हिस्ट्रीशीटर पप्पू गिलिहा का आदमी बता कर तमंचा दिखाकर फ्री में पेट्रोल लेना चाहते थे। लेकिन सुरक्षा गार्ड की दिलेरी ने बदमाशो के मंसूबों पर पानी फेर दिए। आत्मरक्षा में गार्ड ने बंदूक से हवाई में फायर झोंका तो बदमाश भागने लगे, कुछेक बदमाश गिरे तो गार्ड ने उन्हे पीटा भी।

ये भी देखें: SBI का बंपर ऑफर: लिया हो कोई भी लोन, सभी के लिए ये ऐलान

फ्री में पेट्रोल लेने का दबाव

मामला मिल एरिया थाना क्षेत्र के हरदासपुर स्थित पेट्रोल पम्प का है। यहां शराब के नशे में मदमस्त तीन बाइक पर आधा दर्जन युवक पेट्रोल भराने पंप पर पहुंचे। फ्री में पेट्रोल लेने का दबाव बनाते हुए सभी ने हाथों में तमंचे निकाल लिया ये अपने को हिस्ट्रीशीटर पप्पू गिलिहा का आदमी रहे थे। हालांकि इस दौरान वहां मौजूद गार्ड ने हवाई फायरिग कर दी। फायरिंग की आवाज सुन दबाव बना रहे युवक दुम दबा कर भाग निकले।

पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया

सूचना पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। थाना अध्यक्ष मिल एरिया राकेश सिंह की माने तो जो अज्ञात युवक नशे में धुत होकर पेट्रोल पंप पर फ्री में पेट्रोल मांग रहे थे वह अपने आप को पप्पू गिलिहा का आदमी बता रहे थे।

ये भी देखें: भगवान बुद्ध के बारे में क्या जानते हैं आप, ये ज्ञान की रोशनी का पर्व है

SK Gautam

SK Gautam

Next Story