×

शर्मनाक: भाई ने इसलिए की भाई की हत्या, यहां जानें क्या था चक्कर

घटना को अंजाम देकर अपराधी मौके से फरार हो गया। घायल के परिजन उसको लेकर अस्पताल पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया, लेकिन बीच में रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

SK Gautam
Published on: 8 May 2020 10:19 AM GMT
शर्मनाक: भाई ने इसलिए की भाई की हत्या, यहां जानें क्या था चक्कर
X

शामली: भाई द्वारा चचेरे भाई की हत्या करने की सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जहां पर जमीनी विवाद के चलते भाई ने अपने चचेरे भाई को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। दूसरा भाई हत्या की इस पूरी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

इसलिए हुआ दोनों में हो गया विवाद

आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली के थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के गांव जलालपुर का है। जहां पर बीती रात जमीनी विवाद को लेकर दो चचेरे भाइयों की आपस में कहासुनी हो गई, कहासुनी इतनी बढ़ गई कि दोनों में विवाद हो गया और भाई ने अपने चचेरे भाई को मारपीट कर बुरी तरीके से घायल कर दिया।

हत्यारा भाई पूरी घटना को अंजाम देकर अपराधी मौके से फरार हो गया। घायल के परिजन उसको लेकर अस्पताल पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया, लेकिन बीच में रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कानूनी कार्यवाही में जुट गई है।

ये भी देखें: जालंधर से अकबर पहुंचेंगे 1200 प्रवासी मजदूर, DM ने व्यवस्थाओं का लिया जायजा

हत्या की इस वारदात के बारे में सीओ शामली जितेंद्र कुमार ने बताया कि आज सुबह एक सूचना प्राप्त हुई जिसमें कि गाँव मे कल शाम दो चचेरे भाइयो में जमीन को लेकर झगड़ा हुआ था। झगड़े के बाद नरेश नाम के व्यक्ति को उसके परिजन अस्पताल ले गए थे जहाँ डॉक्टर के द्वारा उसके हार्ट का इलाज किया गया, उसका ईसीजी किया गया उसके बाद उसको मेरठ रैफर किया गया था।

बॉडी पर कोई चोट के निशान नही

फिर सूचना दी गयी कि उसी झगड़े के दौरान मृत्यु हो गयी है। तत्काल पुलिस द्वारा मौके पर पहुँचकर शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और घरवालों से भी पूछताछ की जा रही है। इसमें आगे की जो वैधानिक कानूनी कार्यवाही है वो की जा रही है। जो मृतक है नरेश उसकी बॉडी को देखने से उसकी बॉडी पर जाहिर कोई चोट के निशान नही है और ना ही इस तरह का कोई सिम्पटम्स देखने मे आ रहा है।पोस्टमार्टम के बाद ही सही वास्तविक स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। अभी तक जानकारी में ये आया है जो मृतक नरेश था वो हार्ट का मरीज था और उसका इलाज भी चल रहा था। अभी इसमे कोई गिरफ्तारी नही हो पाई है प्रयास किया जा रहा है।

ये भी देखें: नई स्टडी से टूटी उम्मीदें, अब गर्मी में भी कोरोना का कहर

SK Gautam

SK Gautam

Next Story