×

लॉक डाउन: पुलिस और गोकशों में हुई मुठभेड़, एक को लगी गोली

मामला जनपद शामली की कैराना कोतवाली क्षेत्र के गाँव इस्सोपुर खुरगान का है। जहाँ पर पुलिस को काठा नदी के पास जंगल में गोकशो द्वारा गोकशी करने की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस टीम ने जंगल में छापेमारी करने पहुँची जहां पर गोकुशो ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। जिसमें पुलिसकर्मी बाल बाल बच गए।

SK Gautam
Published on: 8 May 2020 10:42 AM GMT
लॉक डाउन: पुलिस और गोकशों में हुई मुठभेड़, एक को लगी गोली
X

शामली: जनपद में गोकशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने दो गोकशों को गिरफ्तार किया है। जिनमे से एक गोकश को मुठभेड़ के दौरान पैर गोली लगी है जिसमे वह घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है जबकि एक गोकश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया जिसकी तलाश में कॉम्बिंग की जा रही है। पुलिस ने गोकशों के कब्जे से अवैध असलाह, प्रतिबंधित मांस बरामद किया है।

पुलिस की टीम ने जंगल में की छापेमारी

आपको बता दें कि मामला जनपद शामली की कैराना कोतवाली क्षेत्र के गाँव इस्सोपुर खुरगान का है। जहाँ पर पुलिस को काठा नदी के पास जंगल में गोकशो द्वारा गोकशी करने की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस टीम ने जंगल में छापेमारी करने पहुँची जहां पर गोकुशो ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। जिसमें पुलिसकर्मी बाल बाल बच गए।

पुलिस ने मौके से तीन कुंतल गोमांस और हथियार किये बरामद

पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक गौकश के बाएं पैर में गोली लग गई और पुलिस ने मौके से दो गोकशों को गिरफ्तार कर लिया जबकि एक गोकश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस ने मौके से तीन कुंतल गोमांस, गाय के अवशेष व दोनों आरोपियों से दो तमंचे 315 बोर, 3 खोखे कारतूस व चार जिंदा कारतूस बरामद किए। इसके अलावा पुलिस ने मौके से एक लकड़ी का गुटका, एक कुल्हाड़ी, लोहे की कील, तीन छुरी, तराजू, रस्सी व एक मोटरसाइकिल बरामद की है।

ये भी देखें: शर्मनाक: भाई ने इसलिए की भाई की हत्या, यहां जानें क्या था चक्कर

वहीं इस पूरे मामले पर एसपी शामली ने बताया कि जनपद शामली की कैराना कोतवाली पुलिस द्वारा देर रात एक मुठभेड़ के उपरांत एक 15000 के इनामी बदमाश मुंतियाज़ को गिरफ्तार किया गया है जो गैंगेस्टर में वाँछित भी चल रहा था तथा मौके से उसका साथी साबिर भी गिरफ्तार हुआ है। थाना कैराना पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी कि कल देर रात ग्राम खुरगान के जंगलों में गोकशी की जा रही है इस सूचना पर जब तहत पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचा गया तो बदमाशो से उनकी मुठभेड़ हो गयी।

दो तमंचे व कुछ जिंदा कारतूस व खोखे बरामद हुए

इस मुठभेड़ के दौरान जो गैंगेस्टर का वाँछित था मुंतियाज़ उसको गोली लगी है। जिसे उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है उसके साथ ही साबिर को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है इनका तीसरा साथी मौके से भागने में सफल रहा है जिसके लिए कमिंग कराई जा रही है इस संबंध में अभियुक्त के कब्जे से दो तमंचे व कुछ जिंदा कारतूस व खोखे बरामद हुए हैं एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है तथा 3 कुंटल प्रतिबंधित मांस उनके पास से बरामद हुआ और पशुओं के काटने का औजार भी उनके पास से बरामद हुआ है। इसमें जो घायल अभियुक्त है। मुंतियाज़ उसके ऊपर एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे पूर्व में भी पंजीकृत हैं निर्धारण में इन दोनों व्यक्तियों के विरुद्ध पुलिस द्वारा आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

ये भी देखें: गैस लीक मामले में एलजी पॉलिमर्स के खिलाफ बड़ा एक्शन, 50 करोड़ की नोटिस जारी

SK Gautam

SK Gautam

Next Story