×

हैवानियत: पहले किया मिलकर गैंग रेप, फिर किया ऐसा कौफनाक काम

पीड़ित लड़की के मुताबिक वह पड़ोस के रहने वाले एक युवक के साथ रामनगर टिकरी गई हुई। इसी बीच दो युवक उनके पास पहुंचे और दोनों की फ़ोटो खींचने के साथ ही वीडियो बना ली। युवकों ने पीड़िता के साथी की पिटाई भी की। इसके बाद पीड़ित का नंबर लेकर उसे छोड़ दिया।

SK Gautam
Published on: 16 March 2023 7:00 PM GMT
हैवानियत: पहले किया मिलकर गैंग रेप, फिर किया ऐसा कौफनाक काम
X

वाराणसी: बड़ागांव इलाके में एक किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पीड़ित लड़की को हाइवे पर फेंककर फरार हो गए। एसएसपी आनंद कुलकर्णी खुद इस मामले पर नजर बनाए हुए हैं। उन्होंने बड़ागांव थाने में पीड़िता से बात की। फिलहाल पूरे मामले की जांच जारी है।

ये भी देखें : गयी गर्लफ्रेंड गया करियर! विवेक ओबेरॉय का सबसे गंदा दिन

पीड़िता का बनाया वीडियो

पीड़ित लड़की के मुताबिक वह पड़ोस के रहने वाले एक युवक के साथ रामनगर टिकरी गई हुई। इसी बीच दो युवक उनके पास पहुंचे और दोनों की फ़ोटो खींचने के साथ ही वीडियो बना ली। युवकों ने पीड़िता के साथी की पिटाई भी की। इसके बाद पीड़ित का नंबर लेकर उसे छोड़ दिया। सोमवार को वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर पीड़ित को बसनी बुलाया।

ये भी देखें : सुख-दुख के साथी भू-माफिया के लिए मुलायम करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

गैंगरेप के बाद हाइवे पर फेंका

पीड़िता के अनुसार दोनों युवकों ने उसे कार में बैठा लिया और एक सुनसान जगह पर ले गए। दोनों ने उसके साथ बारी-बारी से रेप किया। इसके बाद मारपीट की और एयरपोर्ट के पास कार से फेंककर भाग गए।लड़की ने इस मामले में बड़ागांव थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story