खौफनाक तस्वीर: गेट पर खड़ी महिला को नोच-नोच कर खा गए कुत्ते

यूपी के शाहजहांपुर में मेडिकल कालेज का शर्मनाक चेहरा सामने आया है। गेट पर मौजूद जंगली कुत्तों ने महिला को खा लिया। महिला की दर्दनाक मौत हो गई। रात मे ही मेडिकल प्रशासन और पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम मारचरी मे रखवा दिया। लेकिन पुलिस ने भी इस घटना मे बङा खेल कर दिया।

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में मेडिकल कालेज का शर्मनाक चेहरा सामने आया है। गेट पर मौजूद जंगली कुत्तों ने महिला को खा लिया। महिला की दर्दनाक मौत हो गई। रात मे ही मेडिकल प्रशासन और पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम मारचरी मे रखवा दिया। लेकिन पुलिस ने भी इस घटना मे बङा खेल कर दिया। खुद की जवाबदेही से बचने के लिए पुलिस ने महिला के शव को मेडिकल कॉलेज के गेट पर न दर्शाकर घटना स्थल को बदल दिया। फिलहाल अब जब महिला के शव का वीडियो वायरल हुआ तब मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने जांच की बात की है।

ये भी देखें:पुलिस को चुम्मी से डर लगता है साहब, अपराधी से नहीं ! देखकर उड़ जाएगें होश

दरअसल घटना चौक कोतवाली के मेडिकल कॉलेज गेट की है। यहां बीती रात गेट के बाहर बुजुर्ग महिला को आदमखोर कुत्तों ने नोच डाला। महिला ने गेट पर ही दम तोड़ दिया। आदमखोर कुत्तों ने महिला का उपरी हिस्सा खा लिया है। घटना के कई घंटे के बाद पुलिस ने शव को मारचरी मे रखवा दिया। खास बात ये है कि मेडिकल कॉलेज गेट पर कोई सुरक्षाकर्मी तैनात नही था। साथ ही मेडिकल कॉलेज परिसर मे बनी पुलिस पर तैनात पुलिसकर्मी भी वहां पर कोई तैनात नही था। यही कारण है कि महिला को कुत्तों ने नोच डाला। फिलहाल वीडियो वायरल होने के बाद मेडिकल कॉलेज जांच की बात कर रहा है। अभी तक महिला के शव की शिनाख्त नही हो पाई है।

ये भी देखें:मुस्लिम महिलाओं ने धन्यवाद कार्यक्रम के जरिए पीएम और कानून मंत्री का किया शुक्रिया

इस घटना मे पुलिस ने बङा खेल कर दिया है। पुलिस ने खुद की जवाबदेही से बचने के लिए घटना स्थल को ही बदल दिया है। पुलिस ने शव का पंचायतनामा तो भरा है। लेकिन घटना स्थल को लिखा-पढ़ी मे बदल दिया है। पुलिस ने लिखापङी मे दर्शाया है कि महिला का शव अजीजगंज चौकी के नहर के किनारे मे मिला है। जबकि दो वीडियो वायरल हुआ है उसमे महिला का शव भी दिख रहा है और उसी वीडियो मे मेडिकल कॉलेज भी दिखाई दे रहा है।

वही मेडिकल कॉलेज के पीआरओ पूजा त्रिपाठी पांडेय ने बताया कि बहुत गंभीर घटना है। ये जांच का विषय है। बताया गया है कि महिला मानसिक रूप से कमजोर थी। फिलहाल जांच कर कार्यवाई की जाएगी।

ये भी देखें:Trending | पजामे में डबल स्टिच की जगह तुरपाई थी, तो हो गए नेता जी वायरल

महिला एवं बाल विकास आयोग की सदस्य ने घटना को गंभीरता से लिया है उन्होने कहा इस घटना की जांच कराई जाएगी। और साथ ही इस घटना को वह सीएम के सामने भी रखेगी।