×

Saharanpur News: घरेलू हिंसा से तंग महिला ने पति को उतारा मौत के घाट

Saharanpur News: पुलिस ने आरोपी महिला को किया अरेस्ट, महिला बोली-शराब पीकर आता था, रोजाना मारपीट करता था।

Neena Jain
Published on: 12 April 2023 8:15 PM GMT
Saharanpur News: घरेलू हिंसा से तंग महिला ने पति को उतारा मौत के घाट
X
woman kills husband in Saharanpur

Saharanpur News: घरेलू हिंसा से तंग आकर महिला ने अपने ही पति को मौत के घाट उतार दिया। मामला सहारनपुर जनपद के थाना चिलकाना क्षेत्र के कस्बा सुल्तानपुर का है। जहां एक महीला में अपने पति को अपनी ही चुन्नी से गला दबाकर इसलिए मार डालना कि उसकी रोज-रोज की मारपीट से तंग आ चुकी थी। पुलिस ने मामले का खुलासा 24 घंटे से पहले ही करते हुए महिला को गिरफ्तार कर लिया।

पूरा मामला

महिला का पति उसे रोज-रोज पीटता था, वह नशा करता था और घर आकर उसकी पिटाई करता था, उसने पति की पिटाई से दुखी होकर कई बार पुलिस को भी इस संबंध में अवगत कराया, 112 पर कॉल कर कई बार इसकी सूचना भी दी, परंतु पुलिस भी आई और दोनों में समझौता कर हिदायत देकर चली गई। जब कुछ नहीं हुआ तो रोज-रोज की मारपीट से तंग आकर पत्नी ने अपने ही पति की गला दबाकर हत्या कर दी। लेकिन पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया।

बताया जा रहा है कि सहारनपुर के थाना चिलकाना क्षेत्र के कस्बा सुल्तानपुर निवासी सतपाल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई, जिस पर उसके भाई ने इसकी सूचना थाने में दर्ज कराते हुए अपनी भाभी पर हत्या करने का शक जाहिर किया, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की। तो सतपाल की पत्नी रामरति ने अपना जुर्म कबूल कर लिया, उसने बताया कि उसका पति सतपाल नशा करने का आदि था वह नशा करके उसके साथ लगातार मारपीट करता था।

वह उसकी आदत से तंग आ गई थी, उसने इस बारे में पुलिस को भी बताया था किंतु हमेशा वादा कर फिर उससे मुकर जाता था और जब उसने 11 अप्रैल को उसके साथ मारपीट की तो उसने तैश में आकर अपनी ही चुन्नी से उसका गला दबाकर हत्या कर दी। एसपी सिटी ने बताया कि सतपाल पहले भी जेल जा चुका था और महिला इससे पूरी तरह तंग आ चुकी थी। महिला की शादी पहले सतपाल के बड़े भाई से हुई थी उसकी मौत के बाद रामवती की शादी सतपाल से हो गई थी। पहले पति से 9 साल की लड़की भी है जो दूसरे भाई के पास रहती है। आरोपी महिला रामवती को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Neena Jain

Neena Jain

Next Story