TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

दहेज के लोभियों ने की विवाहिता की पीट-पीट कर हत्या

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में दहेज के लोभियों ने एक विवाहिता की पीट-पीट कर हत्या कर दी। यह मामला जिले थाना जलेसर क्षेत्र का है। जलेसर के गांव नहरोली में सुसराल वालों ने विवाहिता को पीट-पीट कर हत्या कर दी।

Dharmendra kumar
Published on: 17 March 2019 4:19 PM GMT
दहेज के लोभियों ने की विवाहिता की पीट-पीट कर हत्या
X

एटा: उत्तर प्रदेश के एटा जिले में दहेज के लोभियों ने एक विवाहिता की पीट-पीट कर हत्या कर दी। यह मामला जिले थाना जलेसर क्षेत्र का है। जलेसर के गांव नहरोली में सुसराल वालों ने विवाहिता को पीट-पीट कर हत्या कर दी। सूचना पाकर मौके पर पुलिस ने मृतिका का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जलेसर के थानाध्यक्ष ने बताया कि जिला फिरोजाबाद के थाना नारखी के गांव की गीता देवी की 22 वर्षीय पुत्री सुनीता की शादी जलेसर के ग्राम नरौली में भुपेंद्र के साथ हुई थी। भुपेंद्र खेती करता था।

यह भी पढ़ें.....अमेठी और आज़मगढ़ दोनों जीतेंगे, अबकी बार 74+ लाएंगे: CM योगी

शादी के कुछ समय बाद से ही भूपेंद्र व उसके परिजनों द्वारा सुनीता को दहेज में मोटरसाइकिल आदि सामान लाने के लिए प्रताड़ित किए जाने लगा। जिसकी बीती रात्रि भूपेंद्र व उसके परिजनों ने लाठी डंडों से पीट-पीटकर नृशंस हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें.....OLX पर विज्ञापन देखकर ऐसे लोगों को बनाते थे शिकार, पुलिस ने दो को पकड़ा

मृतिका की मां गीता देवी ने बताया दहेज की मांग उसके ससुरालियों द्वारा लगातार बढ़ती ही जा रही थी। पहले भी हम लोगों ने अपनी सामर्थ्य से अधिक दान दहेज देकर उसकी शादी की थी तथा शादी के बाद भी उसे दहेज में पैसा व सामान भी दिलाया था। लेकिन दहेज की और अधिक मांग की जाने लगी और वह अब मोटरसाइकिल की मांग भी करने लगे।

यह भी पढ़ें.....लोकसभा चुनाव : जानिए पुडुचेरी लोकसभा सीट के बारे में, सिर्फ यहां…

हमारी पारिवारिक स्थिति न होने और मांग पूरी न कर पाने पर भुपेंद्र और उसके ससुराल वालों ने उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया और बीती रात उन्होंने उसकी हत्या कर दी। मृतका के परिजनों पति भुपेंद्र, देवर जय कुमार और उसकी सास के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story