×

OLX पर विज्ञापन देखकर ऐसे लोगों को बनाते थे शिकार, पुलिस ने दो को पकड़ा

उत्तर प्रदेश के बरेली में पुलिस ने ऐसे दो युवकों को पकड़ा है जो OLX पर विज्ञापन देखकर लोगों से सामान खरीदने पहुंच जाते थे। मौका मिलते ही वह सामान लेकर रफूचक्कर हो जाते थे। 

Dharmendra kumar
Published on: 17 March 2019 2:27 PM GMT
OLX पर विज्ञापन देखकर ऐसे लोगों को बनाते थे शिकार, पुलिस ने दो को पकड़ा
X

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में पुलिस ने ऐसे दो युवकों को पकड़ा है जो OLX पर विज्ञापन देखकर लोगों से सामान खरीदने पहुंच जाते थे। मौका मिलते ही वह सामान लेकर रफूचक्कर हो जाते थे।

यह भी पढ़ें.....यूपी में कांग्रेस का दिखा माया-अखिलेश के साथ भाईचारा! महागठबंधन के लिए छोड़ी 7 सीटें

पुलिस ने पकड़े गए युवकों से कई कैमरे बरामद किये हैं जिनकी कीमत लाखों में बताई जा रही है। पुलिस लाइन में एसपी सिटी सीओ प्रथम कुलदीप सिंह ने खुलासा करते हुए बताया कि पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली की धोखाधड़ी करके कैमरे लेकर फरार होने वाले दो अपराधी शील चैराहे से सलेक्शन चैराहे की ओर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें.....उन्हीं अधिकारियों से चिलम निकलवाऊंगा, जिन्होंने मेरे घर से टोंटी निकाली: अखिलेश

सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर जाल बिछा दिया। पुलिस ने दो अपराधियों को दबोच लिया। पूछताछ करने पर अपराधियों ने बताया कि उनका नाम मोहम्मद वसीम और रूमान बेग मिर्जा है।

यह भी पढ़ें.....पवन खेड़ा के इस बयान ने खड़ा किया बखेड़ा, पीएम मोदी पर दिया शर्मनाक बयान

पुलिस ने अपराधियों की निशान देही पर चार कैनन कंपनी के कैमरे, तीन निकोन कंपनी के कैमरे व पांच आधार कार्ड बरामद किए हैं। पुलिस का कहना है कि कैमरों की कीमत लाखों में है। एसपी सिटी ने बताया कि दोनों अपराधी ओएलएक्स पर दिये विज्ञापन पर संपर्क करके कैमरे के मालिक से मिलते थे, उसके बाद अपराधी आधार कार्ड व कुछ नगद देकर कैमरा अपने साथ ले जाते थे उसके बाद फरार हो जाते थे।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story