×

उन्हीं अधिकारियों से चिलम निकलवाऊंगा, जिन्होंने मेरे घर से टोंटी निकाली: अखिलेश

गंगा कहां साफ हुई? मुझे जाने से क्यों रोका गया? 2 करोड़ नौकरिया कहां है? 90 फीसदी से ज्यादा नौजवानों के पास नौकरी नहीं है, योगीजी ने संगम में सही तरीके से स्नान नहीं किया और अच्छा है, हनुमान जी की जाति यादव नहीं बताई। यह बातें उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहीं।

Dharmendra kumar
Published on: 17 March 2019 1:31 PM GMT
उन्हीं अधिकारियों से चिलम निकलवाऊंगा, जिन्होंने मेरे घर से टोंटी निकाली: अखिलेश
X

शाश्वत मिश्रा

लखनऊ: गंगा कहां साफ हुई? मुझे जाने से क्यों रोका गया? 2 करोड़ नौकरिया कहां है? 90 फीसदी से ज्यादा नौजवानों के पास नौकरी नहीं है, योगीजी ने संगम में सही तरीके से स्नान नहीं किया और अच्छा है, हनुमान जी की जाति यादव नहीं बताई। यह बातें उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहीं।

अखिलेश यादव ने एक निजी समाचार चैनल के कार्यक्रम में यह बातें कहीं। इसमें अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री मोदी से लेकर सूबे के मुख्यमंत्री तक पर तंज कसे।

अखिलेश यादव ने कहा कि नेताजी और मायावती दोनों पर मुझे बराबर भरोसा है। नेताजी ने राजनीतिक शिष्टाचार में मोदी को आशीर्वाद दिया, मैं चाहता हूं, प्रधानमंत्री यूपी का बने और ये गठबंधन गरीबों का है, जनता का है और आम लोगों का है।

इस मौके पर जब उनसे पूछा गया कि आप चुनाव कहां से लड़ेंगे तब अखिलेश यादव ने जवाब दिया, मैं वाराणसी से नहीं लडूंगा, अगर आज़मगढ़ की जनता चाहेगी तो वहां से लडूंगा, लेकिन अपर्णा चुनाव नहीं लड़ेंगी और मैं पीएम बनाने वालों में से हूं।

यह भी पढ़ें......RSS नेता का दावा, 2025 के बाद भारत का हिस्सा होगा पाकिस्तान

वहीं कांग्रेस से गठबंधन के सवाल पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि गठबंधन तय करेगा कि कांग्रेस के साथ जाना है या नहीं, साइकिल पर अभी बहुत लोग बैठ सकते हैं और प्रियंका गांधी बीजेपी का सूपड़ा साफ कर देंगी।

यह भी पढ़ें......कांग्रेस की संस्कृति गालीगलौज, देश की रक्षा करने वाला हर भारतीय चौकीदार: BJP

अखिलेश ने बीजेपी और कांग्रेस तंज कसते हुए कहा कि सीबीआई से बीजेपी-कांग्रेस का बहुत बड़ा गठबंधन है। एयरस्ट्राइक पर उन्होंने कहा कि मैंने स्ट्राइक पर कोई सबूत नहीं मांगा। मैं मिलिट्री स्कूल से पढ़ा हूं और इस हमले में मेरा दोस्त शहीद हुआ है।

तो वहीं बीजेपी और कांग्रेस पर तंज कसते हुए बोले,'कि सी.बी.आई में बी.जे.पी. और कांग्रेस का बहुत बड़ा गठबंधन है।' पुलवामा हमले पर बात करते हुए कहा-कि मैंने सर्जिकल स्ट्राइक पर कोई सबूत नही मांगा, मैं मिलिट्री स्कूल से पढ़ा हूं, और इस हमले में मेरा दोस्त शहीद हुआ है।

यह भी पढ़ें......ऐसी भी क्या जल्दबाजी थी ‘हुजूर’, ओवर एज युवाओं को भी बना दिया सिपाही!

अखिलेश ने कहा कि जिन अधिकारियों ने मेरे घर से टोंटी निकलवाई उन्हीं अधिकारियों से चिलम निकलवाऊंगा। क्योंकि उन्होंने मेरे दिल पर चोट दी है।

अखिलेश यादव ने कहा कि बुक्कल नवाब को बीजेपी ने डराया धमकाया। बुक्कल नवाब ने मुझसे अपनी मजबूरी बताई। बुक्कल नवाब के बीजेपी में जान से उनकी बिल्डिंग बच गई। एलडीए ने उनकी बिल्डिंग पर कोई कार्रवाई नहीं की।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story