×

बाइक सवार पिता-पुत्र पर 11 हजार वोल्ट की लाइन गिरी, जानिए क्या हुआ?

जनपद कानपुर देहात के गौरीकरन गांव के रहने वाले रामदत्त (55) और उनके बेटे जिनका नाम छोटे (27) के साथ किसी काम से जा रहे थे। छोटे जैसे ही दुल्लंपुर गांव के पास पहुंचा ही था। उनके ऊपर 11 हजार वोल्ट की लाइन टूट कर गिर गई।

SK Gautam
Published on: 27 April 2019 9:38 AM GMT
बाइक सवार पिता-पुत्र पर 11 हजार वोल्ट की लाइन गिरी, जानिए क्या हुआ?
X

कानपुर: शनिवार को बाइक से जा रहे पिता पुत्र 11 हजार वोल्ट की लाइन की चपेट में आने से मौत हो गई। ये हादसा इतना दर्दनाक था कि बाइक समेंत पिता पुत्र के शरीर में आग लग गई। जब तक ग्रामीण कुछ समझ पाते दोनों के शव धू-धू कर जलते रहे। ग्रामीणों ने इस हादसे की सूचना बिजली विभाग को दी। बिजली विभाग द्वारा एक घंटे बाद लाइन को डिसकनेक्ट किया गया। इस घटना के बाद से पूरे गांव में तनाव का माहौल है बिजली विभाग के कर्मचारी गांव के अंदर घुसने से भी घबरा रहे है। ग्रामीणों और पुलिस कर्मियों के बीच भी जमकर झड़प हुई।

जनपद कानपुर देहात के गौरीकरन गांव के रहने वाले रामदत्त (55) और उनके बेटे जिनका नाम छोटे (27) के साथ किसी काम से जा रहे थे। छोटे जैसे ही दुल्लंपुर गांव के पास पहुंचा ही था। उनके ऊपर 11 हजार वोल्ट की लाइन टूट कर गिर गई । पिता पुत्र दोनों ही हाई टेंशन लाइन की चपेट में आ गए। बाइक समेत छोटे और रामदत्त के शरीर में आग लग गई । दोनों के शरीर से आग की लपटे उठने लगी । पिता पुत्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया ।

ये भी देखें :चेन्नई की टीम में धोनी का ना होना हमारे लिए फायदेमंद रहा: रोहित

टूटे हुए तार में करंट होने की वजह से ग्रामीणों पिता पुत्र को बचाने की हिम्मत नहीं जुटा पाए । ग्रामीण ने बिजली सब स्टेशन पहुंच कर इस घटना की जानकारी दी और बिजली की लाइन को डिसकनेक्ट कराया । वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी ।

ये भी देखें :PM मोदी ने मायावती को दिया जवाब, कहा- पिछड़ी नहीं, अति पिछड़ी जाति का हूं

भोगनीपुर इंस्पेक्टर भूपेंद्र सिंह के मुताबिक दो शख्स एलटी लाइन की चपेट में आने से मौत हो गई है । मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी गई है । इसके साथ ही ये भी जानकारी जुटाई जा रही है कि दोनों कहां जा रहे थे । दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। l

SK Gautam

SK Gautam

Next Story