×

नशा बना विनाश का कारण: सरिये से पीटा, फिर हो गई मौत

दीपावली की खुशी में शराब पीते समय दोस्तों में हुये मामूली विवाद के बाद सरियों से पीटने से एक की मौत दो घायल। घटना में बहन के घर घूमने आये मृतक के भाई का साला भी हुआ घायल। दोस्तों ने ही योजनाबद्ध तरीके से सरियों से पीट-पीट कर की हत्या।

Vidushi Mishra
Published on: 28 Oct 2019 7:27 AM GMT
नशा बना विनाश का कारण: सरिये से पीटा, फिर हो गई मौत
X
नशा बना विनाश का कारण: सरिये से पीटा, फिर हो गई मौत

सुनील मिश्रा

एटा : एटा 28 अक्टूबर जनपद के थाना कोतवाली मलावन क्षेत्र के निर्माणाधीन जवाहर तापीय परियोजना बिजलीघर को जाने वाले मार्ग स्थित पुलिया पर बीती रात्रि नौ बजे मलावन कस्बा निवासी 23 वर्षीय शशीकपूर की उसके ही शराब में धुत्त साथियों ने सरियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी और भाई के साले समेत दो लोग घायल कर दिये।

यह भी देखें... आतंक का हुआ अंत: फिल्मी स्क्रिप्ट से मारा गया आतंकी, नहीं बचा पाया कोई

दीपावली की खुशी मना रहे दोस्त

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक समेत दोनों घायलों को जिला चिकित्सालय एटा पहुंचाया। जहांं चिकित्सकों ने शशि कपूर को मृत घोषित कर दोनों घायलों का उपचार प्रारंभ कर दिया किंतु घायलों की स्थिति गंभीर होने के कारण उन्हें चिकित्सकों ने आगरा रेफर किया गया है।

थानाध्यक्ष मलावन ने बताया की घटना दीपावली की खुशी मना रहे दोस्तों में आपस में शराब पीते समय हुए मामूली विवाद के बाद घटी जिसमें शशि कपूर अपने आधा दर्जन साथियों के साथ दीपावली की खुशी में शराब पीकर जश्न मना रहे थे किंतु शराब पीते समय शशि कपूर व जितेंद्र में आपस में विवाद हो गया उस समय तो मामला अन्य लोगों ने शांत करा दिया।

यह भी देखें... बिगबी के घर धमाकेदार दिवाली सेलिब्रेशन, फैशन व स्टाइल में दिखें स्टार्स,PHOTOS

सरियों से इतना मारा

किन्तु यह लोग योजनाबद्ध तरीके से शशि कपूर को उसके घर से बुला लाए और शशि कपूर के साथ उसके घर पर मौजूद उसके बडे भाई का साला गजेंद्र व राजकुमार भी आए। तो जितेंद्र ने गांव के पास ही स्थित बिजलीघर को जाने वाली रास्ते की पुलिया पर अपने सात अन्य साथियों के साथ मिलकर सरियों से इतना मारा कि शशीकांत की मौत हो गई तथा गजेंद्र व राजकुमार गंभीर रूप से घायल हो गए।

जिन्हें जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां से घायलों को आगरा रैफर किया गया है। घटना की रिपोर्ट घायल गजेंद्र के पिता वीरेश ने योजनाबद्ध तरीके से घर से बुलाकर ले जाकर हत्या कर व घायल कर देने की जितेंद्र उर्फ कुनकुना, अजय, विजय, ललित, रमन, अनूप सिंह, विक्रम, अभिषेक, धीर सिंह, निवासी ग्राम मलावन थाना मलावन के विरुद्ध नामजद दर्ज कराई है।

पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मृतक का पंचनामा भर पोस्टमार्टम हेतु भेजा है। किंतु समाचार लिखे जाने तक पुलिस किसी भी हत्यारे को गिरफ्तार नहीं कर सकी थी।

यह भी देखें... माही माही! रिटायरमेंट के बाद एम.एस. धोनी करेंगे ये काम

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story