×

शराबी का कारनामा: पड़ोसन के साथ किया कुछ ऐसा, सुनकर दंग रह जाएंगे आप

उसकी पत्नी की चीख सुनकर मोहल्ले के लोग उसके दरवाजे पहुंच गए और उसे ऐसा करने से मना किया तो वह मोहल्ले की औरतों को गाली देने लगा उदय भान ने बताया कि जब वह नहीं माना तो सब लोग अपने-अपने घर चले गए।

Rahul Joy
Published on: 7 Jun 2020 11:30 AM GMT
शराबी का कारनामा: पड़ोसन के साथ किया कुछ ऐसा, सुनकर दंग रह जाएंगे आप
X
drunken man

हमीरपुर: कस्बे के गुरुदेवपुरा मुहाल में पत्नी की पिटाई करते समय मुहल्ले की औरतों को गाली देने का विरोध करने से नाराज अधेड़ ने पैंतालीस वर्षीय पड़ोसी महिला को लोहे की सब्बल से प्रहार कर लहूलुहान कर दिया। इलाज को ले जाते समय उसकी मौत हो गई। मृतका के पति की तहरीर पर आरोपी के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

नशे में था धुत

गुरुदेव हाल निवासी उदय भान अपनी पत्नी व बच्चों के साथ रहता है तथा पल्लेदारी का काम करता है। शनिवार की देर शाम उसका पढोसी गुलाब अनुरागी शराब के नशे में धुत होकर अपनी पत्नी की पिटाई कर रहा था। उसकी पत्नी की चीख सुनकर मोहल्ले के लोग उसके दरवाजे पहुंच गए और उसे ऐसा करने से मना किया तो वह मोहल्ले की औरतों को गाली देने लगा उदय भान ने बताया कि जब वह नहीं माना तो सब लोग अपने-अपने घर चले गए। आगे बताया कि रविवार की सुबह वह अपनी बेटी नीरज के साथ बाड़े में काम कर रहा था।

Live: वर्चुअल रैली का चुनाव से लेना-देना नहीं, ये आत्मनिर्भर भारत की तैयारी है: अमित शाह

पत्नी तारा रानी (45) घर से गोवर लेकर बाड़े में फेंकने जा रही थी। तभी रास्ते में गुलाब मिल गया और रात की घटना को लेकर उसकी पत्नी के साथ गाली-गलौज करने लगा विरोध करने पर उसने मारना पीटना शुरू कर दिया तथा हाथ में लिए लोहे की सब्बल से उसकी पत्नी के सिर पर कई वार किए जिससे वह लहूलुहान होकर गिर गई।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

शोर सुनकर वह मौके पर पहुंचा तो उसकी पत्नी बेहोश पड़ी थीं। इलाज को ले जाते समय उसकी मौत हो गई। आरोपी मौके से फरार हो गया है। थानाध्यक्ष विक्रमाजीत सिंह ने बताया कि मृतका के पति की तहरीर पर आरोपी गुलाब के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है। महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। इस घटना के बाद से मृतका के घर कोहराम मचा है। मोहल्ले में सन्नाटा पसरा है।

रिपोर्टर - रविन्द्र सिंह, हमीरपुर

महामारी का प्रकोप: रायबरेली जिले में मिले 14 नए केस, इतनी हुई संक्रमितों की संख्या

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story