×

महामारी का प्रकोप: रायबरेली जिले में मिले 14 नए केस, इतनी हुई संक्रमितों की संख्या

सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में रविवार दोपहर 14 कोरोना पॉजीटिव केस मिलने से अफरा तफरी मच गई गई है।

Roshni Khan
Published on: 7 Jun 2020 11:11 AM GMT
महामारी का प्रकोप: रायबरेली जिले में मिले 14 नए केस, इतनी हुई संक्रमितों की संख्या
X

रायबरेली: सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में रविवार दोपहर 14 कोरोना पॉजीटिव केस मिलने से अफरा तफरी मच गई गई है। डीएम शुभ्रा सक्सेना ने इसकी पुष्टि की है। अब जिले में एक्टिव केसों की तादाद 16 से बढ़कर 30 पहुंच गई है। फिलहाल अबतक केस कोरोना के मरीजों की संख्या 92 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मौके पर पहुंच कर सभी पाजिटिव मरीजों को एल वन हास्पिटल में शिफ्ट कराने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें:Live: वर्चुअल रैली का चुनाव से लेना-देना नहीं, ये आत्मनिर्भर भारत की तैयारी है: अमित शाह

बीते कुछ दिनों से जिले में राहत भरी खबर प्रतिदिन आ रही थी। कमोबेश कोरोना के एक-दो केस मिलने से लोग राहत की सांस ले रहे थे। लेकिन आज रविवार को जिला प्रशासन ने जैसे ही जिले में 14 केस पाए जाने की सूचना दिया जिलेवासियों में हड़कम्प मच गया। जिला प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार आज मिले केस में नौ लोग देवानंदपुर, एक जगतपुर, एक हरचंदपुर, दो सलोन एवं एक केस अमावा क्षेत्र में पाया गया है।

corona virus

ये भी पढ़ें:हुआ भयंकर हादसा: सड़क पर बिछ गई लाशें, परिवार में पसरा मातम

इससे पहले जिले में 16 एक्टिव केस थे लेकिन आज एक साथ 14 और केस मिलने से संख्या बढ़कर 30 पहुंच गई है। और कुल केसों की संख्या 74 से बढ़कर 88 पर पहुंच गई है। वही कल से जिले में मंदिर और मस्जिद खुलने पर बढ़ सकते है। कोरोना के मरीज अब देखना है कि जिला प्रशासन किस तरीके से करेंगे मंदिर मस्जिदों में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन।

नरेन्द्र सिंह रायबरेली

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story