×

पिता बना हैवान: मंदबुद्धि बेटी के साथ किया रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर की बुढाना कोतवाली क्षेत्र के बड़कता रोड पर बुधवार की शाम एक ऐसा मामला सामने आया जिसने रिश्तो को शर्मसार कर डाला। 

Monika
Published on: 18 Dec 2020 4:09 AM GMT
पिता बना हैवान: मंदबुद्धि बेटी के साथ किया रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार
X
पिता –पुत्री का रिश्ता हुआ शर्मसार, मंदबुद्धि बेटी के साथ किया रपे, हुई गिरफ्तारी

उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर की बुढाना कोतवाली क्षेत्र के बड़कता रोड पर बुधवार की शाम एक ऐसा मामला सामने आया जिसने रिश्तो को शर्मसार कर डाला।

रिश्ते को किया शर्मसार

दरअसल, ये मामला पिता पुत्री के बीच के रिश्तो को शर्मसार करने वाला है , जहाँ एक कलयुगी शाबिर पिता अपनी ही मंदबुद्धि नाबालिक बेटी के साथ पिछले चार-पांच दिनों से मार पिटाई वह रेप की वारदात को अंजाम दिया जा रहा था। इतना ही नहीं शातिर पिता ने पहले तो अपनी पत्नी के साथ मारपीट कर उसे घर से बाहर निकाल दिया और उसके बाद अपनी बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ें: वाराणसी: जिला प्रशासन से गुस्से में ‘गंगापुत्र’, इस बात पर है नाराजगी

मंदबुद्धि बेटी से हैवानियत

घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भिजवाकर पीड़ित युवती की माँ की तहरीर पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कलयुगी शाबिर पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। क्योंकि रिश्तो को शर्मसार कर देने वाली यह घटना पूरे क्षेत्र में हवा की तरह फैल गई। मंदबुद्धि बेटी के साथ इस तरह की वारदात रिश्तो को ही कलंकित नहीं करती बल्कि मानवता को भी चोट पहुंचाती है। मुजफ्फरनगर से इस तरह की तस्वीरें सामने आने पर पूरे क्षेत्र में मानवता को झकझोर कर देने जैसी बात सामने आई है। हालांकि मुजफ्फरनगर पुलिस प्रशासन ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को मुकदमा दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है।

ये भी पढ़ें: जेवर एयरपोर्ट का काम होगा तेज: जारी हुआ लोगो, जानिए इसके बारे में

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/12/MUZAFFARNAGAR-17-12-2020-KALYUGI-PITA-BYTEGIRJA-SHANKAR-TRPATHI-CO-BUDHANA.mp4"][/video]

कलयुगी पिता

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story