×

Pilibhit News: शर्मनाक! प्राइवेट पार्ट में डाल दी बोतल, 4 दिन बाद भी आरोपियों को नहीं दबोच पाई पुलिस

Pilibhit News: पीड़ित शख्स की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। उसका बरेली के अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस हैवानियत के 4 दिन हो चुके हैं लेकिन पुलिस के हाथ अब भी खाली हैं।

Krishna Chaudhary
Published on: 12 Aug 2023 2:29 AM GMT
Pilibhit News: शर्मनाक! प्राइवेट पार्ट में डाल दी बोतल, 4 दिन बाद भी आरोपियों को नहीं दबोच पाई पुलिस
X
pilibhit crime (photo:social media )

Pilibhit Crime News: पीलीभीत जिले में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां बीच सड़क पर शराब पी रहे लफंगों का जब एक युवक ने विरोध किया तो आरोपियों ने उनके साथ ऐसा सलूक किया कि सुनकर रूह कांप उठी। मामला जिले की बरखेड़ा थाना क्षेत्र का है। पीड़ित शख्स की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। उसका बरेली के अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस हैवानियत के 4 दिन हो चुके हैं लेकिन पुलिस के हाथ अब भी खाली हैं।

जानकारी के मुताबिक, इस वीभत्स कांड में चार बदमाश शामिल थे। जो फिलहाल फरार चल रहे हैं। पुलिस ने पीड़ित पक्ष की शिकायत पर उन चारों अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि, परिजन पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल भी खड़े कर रहे हैं। उनका कहना है कि इतने बाद भी पुलिस उन आरोपी शराबियों को दबोच नहीं पाई है।

क्या है पूरी घटना ?

दरअसल, बरखेड़ा थाना क्षेत्र के परेई गांव का रहने वाला एक युवक गांव के बाहर चकमार्ग स्थित अपनी खेत की आवारा पशुओं से रखवाली करने गया था। इस दौरान चकमार्ग पर चार युवक बाइक से पहुंचे और शराब पीने लगे। उनकी इस हरकत का युवक ने विरोध किया और चले जाने को कहा। इस पर शराबी भड़क गए और युवक के साथ गाली-गलौच और मारपीट करने पर उतर आए। चारों आरोपियों ने युवक का हाथ-पैर पकड़कर उसके प्राइवेट पार्ट में 300 एमएल की कोराजन शीशी डाल दी।

पीड़ित युवक दर्द से बुरी तरह चीख रहा था और आरोपियों से रहम की भीख मांग रहा था। लेकिन आरोपी बड़ी बेरहमी से हैवानियत की घटना को अंजाम देते रहे। पीड़ित की चीख को बंद करने के लिए आरोपियों ने उसका मुंह बंद कर दिया था। जब युवक बेहोश हो गया तो उसे वहीं पर छोड़कर फरार हो गए। इसके बाद चकमार्ग से गुजर रहे गांव के ही एक व्यक्ति ने उसे बेहोशी की हालत में सड़क पर देखा तो परिजनों को सूचना दी।

आनन-फानन में पीड़ित युवक के घरवाले मौके पर पहुंचे और उसे अस्पताल में भर्ती कराया। पीलीभीत जिला अस्पताल के डॉक्टर्स ने जब युवक की हालत गंभीर देखी तो उसे बरेली के एक निजी अस्पताल में रेफर कर दिया। अस्पताल में ऑपरेशन के बाद युवक के प्राइवेट पार्ट से 300 एमएल की बोतल निकाली गई। हालांकि, युवक की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story