शराबी पति की हैवानियत, पत्नी को इसलिए पीट-पीट कर मार डाला

प्रतिदिन वो पत्नी से झगड़ा करता रहता था। कल वो शराब ज्यादा पीकर आया और अपनी पत्नी को मारने लगा। पत्नी ने अपनी जान की भीख भी मांगी , लेकिन उसका पति माना नही और जरूरत से ज्यादा मार दिया।

padosi

padosi

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक पति ने जिस पत्नी के साथ शादी के सात फेरे लिए थे, उसी को बेरहमी के साथ पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। घटना का लाइव वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमे सनकी पति  अपनी पत्नी को पीटता हुए दिखाई दे रहा है। वहीं पिता के हाथ से मां को पिटता देख मृतका के 6 साल के मासूम बेटे अपने पिता के लिया कहा कि पापा ने मां को लाठी से मार डाला।

यह है पूरी कहानी

जानकारी के अनुसार यह दिल को दहला देने वाली वारदात गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र के कोरिहर गांव की है। धर्मराज ने न सिर्फ रिश्तो का क़त्ल किया बल्कि मासूम के सिर से ममता का साया भी छीन लिया। ग्रामीणों के अनुसार बीती शाम को शराब पीकर आया धर्मराज पत्नी से किसी बात पर उलझ गया और फिर उसे बेदर्दी के साथ पीटने लगा। शाम से चला यह मामला रात तक चला और सुबह होते ही ग्रामीणों को पता चला कि धर्मराज की पत्नी संगीता दुनिया में नही रही।

निसर्ग तूफान: अगले 12 घंटे में कुछ भी हो सकता है, हर पल रहे चौकन्ना, करें ये काम

पत्नी ने लगाई गुहार

ग्रामीण राम बताते हैं कि हम अपने ट्यूबवेल पर थे तभी हमको आवाज मिली कि धर्मराज अपनी पत्नी संगीता को मार रहा था। रात को भी धर्मराज की पत्नी की बचाने की गुहार सुनाई पड़ी। जब आज सुबह उसकी मौत की खबर मिली तो हमने आरोपी के माता-पिता से कहा कि तुम लोगों ने उसको बचाया क्यों नही।

एक अन्य ग्रामीण गुड्डू बताते हैं की धर्मराज ने शराब पीकर पत्नी को मारा था। प्रतिदिन वो पत्नी से झगड़ा करता रहता था। कल वो शराब ज्यादा पीकर आया और अपनी पत्नी को मारने लगा। पत्नी ने अपनी जान की भीख भी मांगी , लेकिन उसका पति माना नही और जरूरत से ज्यादा मार दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए आरोपी पति की तलाश शुरू कर दिया है। एसपी स्वप्निल ममगई ने बताया कि अभी तक तहरीर नही मिली है | तहरीर मिलते ही केस दर्ज किया जाएगा। आरोपी की तलाश में पुलिस टीम लग गई है।

रिपोर्टर- नरेंद्र सिंह,रायबरेली

भारत को झटका: प्ले स्टोर से हटाया गया ये ऐप, सोशल मीडिया में हड़कंप

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App