×

हादसों से कांपा मेरठ: एक महिला समेत दो लोगों की मौत, परिवार में पसरा मातम

पहला हादसा जानी थाने की भोला चौकी के सामने हुआ। यहां गुलबहार निवासी सिसौला सड़क किनारे आग जलाकर हाथ ताप रहा था। इस दौरान बाइक सवार मोनू सिंह तोमर अपनी पत्नी ज्योति के साथ यहां पहुंचा और आग के सामने खड़ा हो गया।

Newstrack
Published on: 27 Dec 2020 11:29 AM GMT
हादसों से कांपा मेरठ: एक महिला समेत दो लोगों की मौत, परिवार में पसरा मातम
X
हादसों से कांपा मेरठ: एक महिला समेत दो लोगों की मौत, परिवार में पसरा मातम (PC: social media)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के जानी थाना क्षेत्र में आज सुबह घने कोहरे के चलते हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

ये भी पढ़ें:कमलनाथ का पीएम पर तंज, बोले- आज का नौजवान न गांव का रहा, न शहर का रहा

पहला हादसा जानी थाने की भोला चौकी के सामने हुआ

पहला हादसा जानी थाने की भोला चौकी के सामने हुआ। यहां गुलबहार निवासी सिसौला सड़क किनारे आग जलाकर हाथ ताप रहा था। इस दौरान बाइक सवार मोनू सिंह तोमर अपनी पत्नी ज्योति के साथ यहां पहुंचा और आग के सामने खड़ा हो गया। इसी दौरान मेरठ की ओर से आई एक कार घने कोहरे के चलते अनियंत्रित होकर बाइक सवार मोनू से टकराकर पास स्थित खोखे में जा घुसी। हादसे में मोनू तोमर की मौके पर मौत हो गई। वहीं ज्योति व गुलबहार गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिए भेजकर हमलावर कार चालक की तलाश शुरु कर दी है। वहीं घायलों को नजदीकी निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें:बलिया से बड़ी खबर, गंगा की स्वच्छता के लिए निकली अतुल्य गंगा यात्रा

दूसरा हादसा जानी पेट्रोल पंप के सामने हुआ

दूसरा हादसा जानी पेट्रोल पंप के सामने हुआ। यहां मेरठ के कुराली निवासी गौरव अपनी मां मंजू शर्मा के साथ बाइक से मेरठ किसी काम से जा रहा था। जानी में तेज रफ्तार ट्रक ने गौरव की बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद दोनों बाइक से नीचे गिर गए। महिला मंजू की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गौरव घायल हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने फरार होने की कोशिश कर रहे ट्रक चालक को पकड़ कर सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हमलावर ट्रक के चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

रिपोर्ट- सुशील कुमार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story