×

बड़ा हादसाः बारिश से गिरा घर का छज्जा, तीन की मौत कई गंभीर

आनन फानन में घायलों को इलाज के लिए सीएचसी लालगंज लाया गया। जहां पर घायलों का इलाज चल रहा है। और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

Aradhya Tripathi
Published on: 5 Jun 2020 5:04 AM GMT
बड़ा हादसाः बारिश से गिरा घर का छज्जा, तीन की मौत कई गंभीर
X

मीरजापुर: प्री-मानसून के दौर में प्रदेश में मौसम का मिजाज तेजी से बदल रहा है। कभी तेज धूप तो कभी उमस रहती है। इसी बीच गुरुवार से पूरे प्रदेश में बारिश के बाद लोगों को गर्मी से राहत मिली है। देर रात तक झमाझम हुई बारिश से कहीं-कहीं भारी नुकसान हुआ है। वहीं मिर्ज़ापुर में देर रात भारी बारिश होने से लालगंज थाना क्षेत्र के बरौधा में घर का छज्जा गिर गया। जिसमें दबने से महिलाओं के साथ एक बच्ची की मौत हो गयी साथ ही चार लोग घायल हो भी गए हैं। दूसरी ओर मौत की सूचना मिलते ही पूरे गांव मे हड़कंप मच गया। आनन फानन में घायलों को इलाज के लिए सीएचसी लालगंज लाया गया। जहां पर घायलों का इलाज चल रहा है।

पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती

ये भी पढ़ें- लड़कियों की शादी की उम्र पर बड़ा फैसला, सरकार कर सकती है ये एलान

प्राप्त जानकारी के अनुसार लालगंज क्षेत्र के बारौधा में बारिश के कारण मकान का छज्जा गिर जाने के कारण उसके नीचे बैठे बिलकिस पत्नी मोहम्मद हारुन 55 व मुन्नी पुत्री गुलहसन 50 की मौके पर ही मृत्यु हो गई तथा हिना (24), पलक (17), फरीन (16), जैद (15), बानिया (2), गंभीर रूप से घायल हो गए। बाद में परिजनों के सूचना देने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को समुदायिक स्वास्थ्य के लालगंज भिजवाया। मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

रिपोर्ट: बृजेन्द्र दुबे

Aradhya Tripathi

Aradhya Tripathi

Next Story